Bhopal Crime: ट्रांसफार्मर ठीक करने जा रहे बिजली कर्मचारियों को चाकू मारकर लूट, हालात गंभीर, लुटेरे गिरफ्तार

Bhopal Crime: शहर के अशोका गार्डन इलाके में पैदल ट्रांसफार्मर ठीक करने जा रहे दो बिजली कर्मचारियों पर हमला कर लूट लिया गया। इस घटना में चाकू लगने से एक बिजली कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक घंटे के अंदर ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Robbery from electricity workers
भोपाल में चाकू मारकर बिजली कर्मचारियों से लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • तीन बदमाशों ने बिजली कर्मचारियों पर हमला कर लूटा
  • चाकू से हमला करने पर एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल
  • पुलिस ने वारदात के एक घंटे के अंदर ही तीनों आरोपियों को दबोचा

Bhopal Crime: भोपाल में दो बिजली कर्मचारियों पर हमला कर लूटपाट की घटना सामने आई है। लूट का शिकार हुए दोनों कर्मचारी ट्रांसफार्मर की खराबी दूर करने जा रहे थे, तभी रास्ते में तीन बदमाशों ने कर्मचारियों को रोक कर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों कर्मचारियों के पास मौजूद पांच हजार रुपये और दोनों के मोबाइल लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने एक कर्मचारी की गर्दन पर चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह घटना अशोका गार्डन इलाके की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आसपास के पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई। पुलिस को एक घंटे के अंदर ही सफलता हाथ लगी और लूट में शामिल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस तीनों से पूछताछ कर शहर में हुए अन्‍य लूट के वारदातों में उनकी भूमिका की तलाश कर रही।

विरोध किया तो मार दिया चाकू

घटना की जानकारी देते हुए अशोका गार्डन के थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि, 27 साल के बाबूलाल काछी बिजली कंपनी में ट्रांसफार्मर मेंटेनेंस का काम करते हैं। वह अपने एक साथी के साथ पैदल ही बिजली कालोनी के मैदान से जा रहे थे। रास्ते में एक पेड़ के नीचे तीन युवक बैठे थे। उन्‍होंने उन दोनों को आवाज देकर बुलाया और पास पहुंचते ही एक बदमाश ने चाकू निकालकर उनके गले पर अड़ा दी। वहीं बाकि के दो बदमाश लूट को अंजाम देने लगे। बिजली कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया ने चाकू लेकर खड़े बदमाश ने बाबूलाल के गर्दन में चाकू मार दिया। इसके बाद तीनों बदमाश करीब पांच हजार रुपये और दोनों के मोबाइल लेकर स्‍कूटी से फरार हो गए।

एक घंटे में स्कूटी समेत तीनों बदमाश हिरासत में

टीआइ आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही चारो तरफ से घेराबंदी कर एक घंटे के अंदर ही तीनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया गया। उनके पास से लूटी रकम, मोबाइल, स्‍कूटी और चाकू भी बरामद किया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर