Bhopal: 20 साल की दलित युवती के साथ बलात्कार, 3 आरोपी गिरफ्त में

भोपाल समाचार
भाषा
Updated Oct 05, 2020 | 23:45 IST

भोपाल के बैरागढ़ इलाके में 20 वर्षीय एक अविवाहित दलित युवती से उसके परिचित द्वारा शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

Rape
दुष्कर्म परिचितों ने किया 

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके में 20 वर्षीय एक अविवाहित दलित युवती से उसके परिचित द्वारा शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बैरागढ़ की अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) अंतिमा समाधिया ने रविवार को बताया कि देव सिंह राठौर (40) को 20 वर्षीय युवती के साथ शनिवार रात को करीब साढ़े आठ बजे बलात्कार करने के मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में राठौर के उन दो साथियों कालू उर्फ गिरधर तनवानी (34) एवं आकाश मालवीय (21) को भी गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने इस दुष्कृत्य में उसकी मदद की थी। अंतिमा ने बताया कि थाना बैरागढ़ में सूचक की रिपोर्ट पर शनिवार-रविवार की रात्रि 01:17 बजे इस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

उन्होंने कहा कि इसके बाद रात्रि लगभग ढाई बजे गुमशुदा थाने पर उपस्थित हुई और उसने पुलिस को बताया कि उसे कुछ काम से जाना था, इसलिए परिचित देव सिंह की एक्टिवा मांग कर ले गई थी। अंतिमा ने बताया कि पीड़िता के अनुसार जब वह एक्टिवा वापस करने गई तो देव सिंह उसे जबरदस्ती छत पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। देव सिंह के दो दोस्तों ने भी उसे छत पर ले जाने में आरोपी का सहयोग किया।

उन्होंने कहा कि थाना बैरागढ़ पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार), 323, 506 एवं 34 के तहत मामला दर्ज कर तत्काल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर