Love Jihad-धर्मांतरण पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के तीखे तेवर, पैर तोड़ देंगे, देखें [VIDEO]

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लव जिहादियों और धर्मांतरण कराने वालों को सख्त शब्दों में चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि जो ऐसा करेगा उसे तबाह कर दिया जाएगा।

Love Jihad-धर्मांतरण पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के तीखे तेवर, पैर तोड़ देंगे, देखें [VIDEO]
लव जिहाद और धर्मांतरण पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के तीखे तेवर 
मुख्य बातें
  • लव जिहाद और धर्मांतरण कराने वालों को शिवराज सिंह चौहान की सख्त चेतावनी
  • राज्य की नजर में सब बराबर, ऐसी हरकक करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई
  • गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पहले ही इस विषय पर कानून बनाने के दे चुके हैं संकेत

भोपाल। लव जिहाद के खिलाफ मध्य प्रदेश सरकार अपने रुख को साफ कर चुकी है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि जो लोग लव जिहाद के जरिए बहन बेटियों को बहला फुसला कर धर्मांतरण करा रहे हैं उनके खिलाफ सरकार सख्त है, अभी तक इसे रोकने के लिए कोई पुख्ता व्यवस्था नहीं है। लेकिन अब सरकार इस विषय पर गंभीरता से विचार कर रही है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान लव जिहादियों के खिलाफ जमकर बरसे।

'लव जिहादियों को कर देंगे तबाह'
शिवराज सिंह चौहान ने एक सभा में कहा कि सरकार की नजर मे सभी धर्म और जाति एकसमान है। लेकिन वो साफ करना चाहते हैं कि अगर किसी ने लव जिहाद के जरिए धर्मांतरण कराने की कोशिश की तो उसके पैर तोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि वो बहुत से ऐसे मामले जानते हैं जिसमें बहन बेटियों को फंसाया गया और उनकी जिंदगी तबाह हो गई। वो दर दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर हो गईं। लेकिन अब उन लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि अगर वो लोग नहीं चेते तो बर्बाद और तबाह कर दिए जाएंगे।

लव जिहाद पर जीरो टॉलरेंस
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार इस मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस बरतेगी। बड़ा सवाल यह है कि इस तरह की हरकतें क्यों हो रही हैं। वो साफ करना चाहते हैं कि अगर कोई भी शख्स बदनीयती के साथ ऐसा कोई काम करेगा जिससे बहन और बेटियों की इज्जत पर आंच आने के साथ उनका भविष्य प्रभावित होगा तो उसे किसी भी कीमत पर न तो बर्दाश्त और न ही बख्शा जाएगा। बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता कांड के बाद लव जिहाद का मुद्दा सुर्खियों में आ गया। यूपी सरकार ने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने के साथ ही अंतरधार्मिक विवाह में दी जाने वाली मदद को बंद कर दिया है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर