Bhopal: सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती, फिर कॉल पर बात और बाद में पाया अकेला तो किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Rape Case: भोपाल में एक शादीशुदा महिला से रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने एक दिन घर में महिला के अकेल होने का फायदा उठाकर रेप किया। किसी से बताने पर कई तरह की धमकियां दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal Crime News
भोपाल में सोशल मीडिया के दोस्त ने शादीशुदा महिला से किया रेप, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल के जहांगीराबाद थाना के बरखेड़ी इलाके का मामला
  • इंस्टाग्राम पर हुई थी युवक से शादीशुदा महिला की दोस्ती
  • घर में अकेले होने पर किया रेप, देता रहा धमकियां

Bhopal News: भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बरखेड़ी इलाके में रहने वाली महिला की एक साल पहले सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों की लगातार मोबाइल पर कॉल के जरिए बात होती रही। बीते दिनों महिला जब घर में अकेली थी। इसी दौरान वह युवक महिला के घर आ गया। उसने अकेलेपन का फायदा उठाते हुए महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाद में बदनाम करने की धमकी देकर और इसके बाद कई बार ज्यादती की।

बता दें महिला के परिवार के लोगों को जब इस बात का पता चला तो इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की। पुलिस ने रेप का केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार जहांगीराबाद थाने के प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि शिकायतकर्ता 28 वर्षीय महिला बरखेड़ी इलाके में रहती है। पिछले साल महिला की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हारिश नाम के युवक से हो गई थी। उसके बाद दोनों के बीच मोबाइल के जरिए बातचीत होने लगी। इसके बाद बीते दिनों महिला का पति किसी काम से शहर के बाहर चला गया था। यह बात जैसे ही हारिश को पता चली तो वह महिला के घर आ धमका। घर में किसी के न होने का फायदा उठाते हुए हारिश ने महिला के साथ जबरन बलात्कार किया।

महिला की चुप्पी का आरोपी ने उठाया फायदा

बता दें कि रेप का विरोध करने पर उसने महिला को बदनाम करने की धमकी दी। जिसके चलते महिला चुप हो गई। उसकी इसी चुप्पी का फायदा उठाकर हारिश ने तीन बार और महिला से शारीरिक संबंध बना लिए। पिछले दिनों परिवार के लोगों को इस मामले में शक हुआ तब महिला से हारिश के बार-बार घर आने-जाने का कारण पूछा गया। इस पर महिला ने पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद महिला ने थाने जाकर रेप का केस दर्ज कराया।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर