Bhopal Crime News: तलाक लेने आए शख्स ने पत्नी को दे डाली खौफनाक सजा, सरे बाजार कर दिया ये कांड

Bhopal Crime News: आरोपी पति उस बाजार में पहले से मौजूद था। महिला को देख कर पति ने पहले तो उसे हाथ पकड़ कर घसीटना शुरू किया। इसके बाद पेंट की जेब में रखी पेट्रोल से भरी शीशी उस पर उड़ेल लाइटर से आग लगा दी।

Bhopal Crime News
भोपाल में सरे बाजार पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक शख्स ने सरेआम बाजार में पत्नी को आग लगा दी
  • मौके पर मौजूद लोगों ने बुझाई आग
  • घटना में महिला का चेहरा व हाथ पैर झुलस गए

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। राजधानी के कोतवाली इलाके में सरेआम एक सिरफिरे पति ने बाजार में अपनी पत्नी पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। आग में झुलस रही पीड़िता चीखती चिल्लाती रही। उसकी पुकार सुनकर मौके पर आए लोग घरों व अन्य जगहों से पानी लाए व उसकी आग बुझाई। घटना में महिला का एक हाथ व पैर सहित चेहरा झुलस गया। बाद में महिला के आसपास के लोग महिला को झुलसी हालत में अस्पताल लेकर गए।

इधर, भीड़ को जमा होते देख आरोपी मौके से भाग निकला। वहीं सारी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति राजस्थान का रहने वाला है, वह भोपाल में अपने तलाक के कागजात को पूरा करवाने के लिए ससुराल आया था। इस मामले को लेकर महिला ने पति के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पति करता था शक

पुलिस के मुताबिक महिला मुस्कान का निकाह वर्ष 2019 मे राजस्थान के छबड़ा के अलीगंज में रहने वाले रईस खां के साथ हुआ था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जब भी परिजनों से फोन पर बात करती थी तो पति उस पर शक करता था। शादी के बाद से ही उसका व्यवहार उसके साथ अच्छा नहीं रहा। पति की मारपीट से परेशान होकर वह इस वर्ष मार्च माह में भोपाल में रह रही बहन सना के पास आ गई थी। यहां पर वह घरों में हाउस मेड का काम कर अपना गुजारा कर रही है। 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

पुलिस के मुताबिक महिला अपने काम पर गई हुई थी, इस दौरान आरोपी पति का उसके पास कॉल आया। जिसमें डिवोर्स के कागजात किसी ई मित्र पर जाकर पूरा करवाने की बात कही थी। जब महिला दुकान पर गई। आरोपी पति उस बाजार में पहले से मौजूद था। महिला को देख कर पति ने पहले तो उसे हाथ पकड़ कर घसीटना शुरू किया। इसके बाद पेंट की जेब में रखी पेट्रोल से भरी शीशी उस पर उड़ेल लाइटर से आग लगा दी। पुलिस के मुताबिक महिला की बहन ने बताया कि पेशे से मजदूर बहन का पति उससे रोज मारपीट करता था। इसी वजह से वो उससे अलग रहने लगी थी। आरोपी शायद यहां उसकी हत्या के इरादे से आया था। पुलिस अब मामले की जांच कर आरोपी को तलाश रही है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर