HCL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 700 करोड़ रुपए से अधिक का स्पेशल बोनस देने का ऐलान

बिजनेस
भाषा
Updated Feb 08, 2021 | 12:19 IST

प्रमुख आईटी कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने अपने कर्मचारियों के लिए स्पेशल बोनस देने का ऐलान किया है।

Good news for HCL Technologies employees, Announcement of giving special bonus of more than 700 crores rupees
एचसीएल अपने कर्मचारियों को स्पेशल बोनस देगा  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : प्रमुख आईटी कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने 10 अरब अमेरिकी डॉलर (करीब 72,800 करोड़ रुपए) की आय हासिल करने उपलक्ष्य में सोमवार को अपने कर्मचारियों को एकमुश्त 700 करोड़ रुपए से अधिक का विशेष बोनस देने की घोषणा की।

एचसीएल टेक ने एक बयान में कहा कि फरवरी 2021 में कर्मचारियों को विशेष बोनस का भुगतान किया जाएगा, और इसका प्रभाव कंपनी द्वारा पिछले महीने बताए गए वित्त वर्ष 2020-21 के ईबीआईटी (ब्याज और कर पूर्व आय) पूर्वानुमानों में शामिल नहीं है।

एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने कहा कि वह 2020 में 10 अरब अमरीकी डॉलर के आय स्तर को पार करने के उपलक्ष्य में दुनिया भर में अपने कर्मचारियों को एकमुश्त विशेष बोनस जारी कर रही है, जिसकी कुल राशि 700 करोड़ रुपए से अधिक है। बयान में कहा गया कि इस खुशी के अवसर पर एक साल या उससे अधिक सेवा वाले सभी कर्मचारियों को दस दिनों के वेतन के बराबर बोनस मिलेगा।

एचसीएल टेक्नोलॉजीज के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी अप्पाराव वी वी ने कहा कि महामारी के बावजूद एचसीएल परिवार के प्रत्येक सदस्य ने अपनी जोरदार प्रतिबद्धता और जुनून को दर्शाया और संगठन के विकास में योगदान दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर