जब रतन टाटा को लड़की ने कहा 'छोटू', बिजनेस टाइकून ने दिया इस अंदाज में जवाब

रतन टाटा ने कुछ महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है और उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। उन्होंने बड़े ही सधे हुए तरीके से एक लड़की का बचाव करते हुए छोटू कहे जाने का जवाब दिया है।

Ratan Tata
Ratan Tata: रतन टाटा को लड़की ने बुलाया छोटू, दिया यह जवाब 

नई दिल्ली: बिजनेस टाइकून रतन टाटा ने विनम्रता को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। रतन टाटा ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स की संख्या प्राप्त कर ली है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स होने की खुशी में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को शुक्रिया किया। 

उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अभी देखा कि इस पेज पर लोगों की संख्या एक माइलस्टोन तक पहुंच गई है। मैंने इंस्टाग्राम ज्वाइन करते वक्त इस शानदार ऑनलाइन परिवार की कल्पना नहीं की थी और मैं आप लोगों को इसके लिए धन्यवाद करता हूं।'

रतन टाटा का ये पोस्ट वायरल हो गया और कई यूजर्स इस पोस्ट पर आकर रतन टाटा की वाहवाही करने लगे। इनमें से ही एक यूजर ने रतन टाटा को छोटू कहते हुए बधाई दी। उसने लिखा बधाई हो छोटू। जिसके बाद लोगों युवती को सोशल मीडिया पर घेरना शुरू कर दिया। इंस्टाग्राम यूजर्स युवती के कमेंट को अनुचित और शर्मनाक बताने लगे। 

 

 

रतन टाटा ने युवती का बचाव करते हुए लिखा, 'हम सब में एक बच्चा होता है। कृ्पया इस नवयुवती का सम्मान करें।' उद्योगपति रतन टाटा ने छोटू कमेंट का अपने इस जवाब के जरिए लोगों का दिल जीत लिया। 82 वर्ष के रतन टाटा ने पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था। 

ratan tata

कुछ वक्त पहले ही रतन टाटा ने अपनी युवा अवस्था की फोटो शेयर की थी। जिसे देखकर यूजर्स ने उनकी तुलना किसी हॉलीवुड स्टार से की थी। रतन टाटा ने थ्रोबैक पोस्ट करते हुए लॉस एंजेलिस की अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा,  'लॉस एंजेलिस के दिनों से मेरी थ्रोबैक तस्वीर, जिसके बाद मैं खुशी खुशी भारत लौट आया।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर