SBI 4 फरवरी से शुरू कर रहा है YONO सुपर सेविंग डेज, पाएं कैशबैक और 50% तक छूट

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों के लिए शॉपिंग कार्निवल का ऐलान किया है। इसमें आप छूट और कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

SBI begins YONO Super Saving Days from February 4, get cashback and up to 50% off 
योनों सुपर सेविंग डेज  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने एक अनोखे शॉपिंग कार्निवल की घोषणा की - ‘YONO Super Saving Days’। YONO सुपर सेविंग डेज 4 फरवरी को शुरू होगा और 7 फरवरी से चलेगा। चार दिनों की खरीदारी के दौरान SBI बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, YONO के यूजर्स को छूट और कैशबैक का स्पेशल ऑफर देगा।

इस साल YONO सुपर सेविंग डेज इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर, ट्रेवल, होस्पिटलिटी, अमेजन पर ऑनलाइन शॉपिंग, इत्यादि समेत अन्य कैटेगरी में बेस्ट-इन-क्लास ऑफर के साथ आ रहा है। इस शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान 34.5 मिलियन यूजर्स के लिए खुशी का समय है। YONO ने अमेजन, OYO, पेप्परफ्राय, सैमसंग और यात्रा समेत कुछ टॉप मर्चेंट के साथ साझेदारी की है।

YONO सुपर सेविंग डेज में, ग्राहक OYO के साथ होटल बुकिंग पर 50% तक की छूट, Yatra.com के साथ फ्लाइट बुकिंग पर 10% की छूट, सैमसंग मोबाइल, टैबलेट,  घड़ियां और अन्य स्पेशल बेनिफिट्स पर 15% की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, YONO यूजर्स को पेप्परफ्राय से फर्नीचर खरीदने पर और अमेजन पर चुनिंदा कैटेगरी में खरीदारी पर 20% तक कैशबैक मिलेगा।

एसबीआई के रिटेल और डिजिटल बैंकिंग एमडी सीएस शेट्टी ने कहा कि इस नए साल में और अधिक उत्साह और आशावाद जोड़ने के लिए, हमें अपने ग्राहकों के लिए YONO सुपर सेविंग डेज की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। बैंक की यह स्पेशल पहल YONO के माध्यम से हमारे ग्राहकों की खरीदारी की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक कदम आगे है और एक आकर्षक कैटेगरी की खरीदारी की कैटेगरी में है। हम अपने मूल्यवान YONO यूजर्स के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए इस मेगा खरीदारी कार्यक्रम में पूरे दिल से भागीदारी करने के लिए तत्पर हैं। हम यह देखकर भी खुश हैं कि YONO ग्राहकों के बीच गति और लोकप्रियता हासिल करना जारी रखे हुए है। एसबीआई में यह हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों को उनकी बैंकिंग और लाइफस्टाइल की जरुरतों के अनुसार अतिरिक्त सुविधा मिले।

केवल 3 वर्षों में YONO 74 मिलियन से अधिक डाउनलोड किया गया और 34.5 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स के साथ विकसित हुआ है। इसने इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड लाइफस्टाइल, मल्टी-कैटेगरी, गिफ्टिंग, होम एंड फर्निशिंग समेत 20 से अधिक कैटेगरी में 100 से अधिक ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के साथ साझेदारी की है। जीरो प्रोसेसिंग फी और आकर्षक ब्याज दर पर कार और होम लोन के विकल्प के साथ प्रॉपर्टी की बुकिंग करें। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर