नौकरी का शानदार मौका, दिसंबर तक 500 विशेषज्ञों की भर्ती करेगी ये कंपनी

बिजनेस
आईएएनएस
Updated May 11, 2022 | 18:14 IST

उबर ने बुधवार को कहा कि वह साल 2022 के अंत तक अपने भारतीय तकनीकी केंद्रों में 500 कर्मचारियों को नियुक्त करने का प्लान बना रही है।

Uber Technologies may Hire 500 Engineers
उबर दे रहा नौकरी का मौका (Pic: iStock) 

नई दिल्ली। उबर टेक्नोलॉजीस ने बुधवार को घोषणा की कि वह इस साल के अंत तक अपने भारतीय तकनीकी केंद्रों के लिए 500 कर्मचारियों को नियुक्त करेगी।

ऐप-आधारित मोबिलिटी और डिलीवरी कंपनी के पास वर्तमान में हैदराबाद और बेंगलुरु में 1,000 कर्मचारियों का मजबूत कार्यबल है।

उबर के उपाध्यक्ष और प्रमुख, प्रवीण नेपल्ली नागा ने कहा, "भारत उबर के लिए एक प्रमुख बाजार है और हम यहां दोहरे तकनीकी केंद्रों में निवेश करना जारी रखते हैं। टीमें विश्व स्तर पर उत्पादों और सेवाओं को लॉन्च करके विश्व स्तरीय नवाचारों को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।"

उबर ने 2021 में अपनी भारतीय टीमों में 250 इंजीनियरों को जोड़ा था।

कंपनी दुनिया भर में अपने सभी तकनीकी केंद्रों में टीमों का विस्तार कर रही है, जिसमें यूएस, कनाडा, लैटएम, एम्स्टर्डम और भारत के केंद्र शामिल हैं।

इस सप्ताह की शुरुआत में, उबर ने आईटी राज्य मंत्री सीएन अश्वथ नारायण की उपस्थिति में अपने बेंगलुरु टेक सेंटर में एक नई सुविधा का उद्घाटन किया था।

उबर के वरिष्ठ निदेशक-इंजीनियरिंग, मणिकंदन थंगरथनम ने कहा, "उबर अपनी वैश्विक इंजीनियरिंग और उत्पाद टीमों में शामिल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास इंजीनियरों, डेटा वैज्ञानिकों और प्रोग्राम मैनेजरों की तलाश कर रहा है।"

हैदराबाद और बेंगलुरु केंद्र उबर के लिए महत्वपूर्ण कार्यों जैसे कि राइडर इंजीनियरिंग, ईट्स इंजीनियरिंग, इंफ्रा टेक, डेटा, मैप्स, उबर फॉर बिजनेस, फिनटेक, ग्राहक जुनून और विकास और विपणन, अन्य को संभालते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर