IPL 2020: तैयारियों का जायजा लेने दुबई रवाना हुए सौरव गांगुली 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को दुबई में आयोजित होने जा रहे आईपीएल 2020 की तैयारियों की समीक्षा के लिए दुबई रवाना हुए।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होगा आईपीएल 2020 का आयोजन
  • 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगा टूर्नामेंट का आगाज
  • तैयारियों की समीक्षा करने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष बुधवार को हुए दुूबई रवाना

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली 19 सितंबर से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को दुबई के लिये रवाना हुए।

भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए इस टी20 टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है जिसके 19 सितंबर को खेले जाने वाले शुरूआती मैच में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटो के साथ पोस्ट किया, 'छह महीने में मेरी पहली फ्लाइट आईपीएल के लिये दुबई जाना होगा...जिंदगी बदल जाती है।' गांगुली इस फोटो में मास्क और चेहरे की शील्ड पहने हुए थे जो महामारी के दौरान उड़ान के वक्त मानक परिचालन प्रक्रिया का हिस्सा है। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल उन अहम अधिकारियों में शामिल हैं जो पहले ही दुबई जा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
My first flight in 6months to dubai for IPL.. crazy life changes .. को SOURAV GANGULY (@souravganguly) द्वारा साझा की गई पोस्ट


बीसीसीआई ने चेन्नई सुपर किंग्स के दल में कोरोना वायरस की सेधमारी के बाद स्थिति पर करीब से नजर रखी और जब सबकुछ नियंत्रित हुआ उसके बाद ही आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी किया। बीसीसीआई ने सबक लेते हुए टूर्नामेंट के दौरान कोरोना टेस्टिंग के लिए 10 करोड़ रुपये के बजट का प्रावधान किया। जिससे की लगातार खिलाड़ियों की जांच हो सके और कोराना के डर के बगैर टूर्नामेंट का आयोजन हो सके। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर