Chhattisgarh: इंजीनियरिंग स्टूडेंट के साथ ICU में रेप का आरोप, कागज पर लिखकर लड़की ने बयां किया दर्द

क्राइम
रवि वैश्य
Updated May 25, 2020 | 13:10 IST

engineering girl student rape: बिलासपुर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट एक इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rape Representational Image
बिलासपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती 18 साल की छात्रा से रेप का ये मामला सामने आया है (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती 18 साल की छात्रा से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है
  • पीड़िता के पिता ने सिविल लाइन थाने में दोषियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कराया है
  • मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने जांच के लिए एक उच्च स्तरीय जांच टीम गठित की है

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में एक कथित तौर पर एक रेप (Rape) का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि वहां एक इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ आईसीयू में बलात्कार किया गया, बिलासपुर के सिविल लाइंस थाना स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के ICU में एडमिट अपनी बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती 18 साल की छात्रा से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है लड़की के पिता ने कहा कि हाल ही में लड़की के मुंह से झाग निकलने लगे तो उसे दिखाया तो बताया गया कि किसी दवाई का रिएक्शन हो गया है जिसका इलाज यहां निजी अस्पताल में चल रहा था और उसकी हालत में भी सुधार था।

पुलिस में दी रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि आईसीयू वार्ड में भर्ती उनकी 18 वर्षीय बेटी ने उन्हें कुछ बताना चाहा, लेकिन आक्सीजन मास्क लगे होने और कमजोरी की वजह से वह कुछ बोल नहीं पाई बाद में कागज मंगाकर उसने ये बात बताई। 

पीड़िता के पिता ने सिविल लाइन थाने में दोषियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कराया है, बाद में पुलिस ने बताया कि  लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था, जब वह पिछले दो दिनों से एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी, दोषियों को पकड़ने के लिए शिकायत की गई है।'

वहीं छात्रा से रेप का मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय जांच टीम गठित की है, पुलिस अस्पताल पहुंचकर छानबीन करने में जुटी है।

अगली खबर