13 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला, शर्मनाक वारदात का ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की शर्मनाक वारदात अंजाम दी गई। आरोपी कई महीने से बच्ची के साथ गैंगरेप कर रहे थे

Rape
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • राजस्थान में तीन युवकों ने 13 साल की लड़की से किया गैंगरेप
  • आरोपी कई महीने से बच्ची के साथ गैंगरेप कर रहे थे
  • पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है

नई दिल्ली: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना कामां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बच्ची के साथ इस घिनौनी करतूत को उसी के गांव के तीन युवकों ने अंजाम दिया। आरोपी तकरीबन चार महीने से बच्ची से गैंगरेप कर रहे थे। वारदात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची को पेट दर्द की शिकायत हुई। परिजन पेट में दर्द की शिकायत पर बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां पता चला कि उसे 17 सप्ताह का गर्भ है। पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खेत पर जा रही थी नाबालिग बच्ची

आरोपियों की पहचान सद्दाम, तौफीक, मम्मन के तौर पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीन-चार महीने पहले गांव के तीन युवकों ने खेत पर पर जा रही बच्ची को रास्ते में पकड़ लिया और सरसों के खेत में गैंगरेप किया था। इसके कुछ दिन बाद लड़की दुकान पर सामान लेने गई तो मम्मन उसे पकड़कर घर ले गया और हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और मौका मिलने पर बार-बार उसके साथ गैंगरेप किया।

अवसाद में आ गई पीड़िता

पीड़िता आरोपियों की करतूों के बाद भयभीत होकर अवसाद में आ गई ओर परेशान रहने लगी। 23 मई को उसके पेट में दर्द होने पर जब अस्पताल में सोनोग्राफी कराई गई तो गर्भ का पता चला। पीड़िता के पिता ने बताया की उसकी नाबालिग बेटी के साथ गांव के ही तीन लोग गैंगरेप करते रहे जिससे वह गर्भवती हो गई। 24 मई को जब बच्ची के परिजन आरोपियों के परिजनों के पास गए तो उलटा उनपर ही कानूनी कार्रवाई की धमकी दी गई। हालांकि, बच्ची के पिता डटे रहे और उन्होंने आरोपियों को नामजद करते हुए रेप का मामला दर्ज कराया।

अगली खबर