Greater Noida में कोविड-19 की मरीज के साथ छेड़खानी, दो अस्पतालकर्मी गिरफ्तार

क्राइम
एजेंसी
Updated May 07, 2020 | 19:24 IST

Covid-19 patient molested in Greater Noida: पुलिस प्रवक्ता ने कहा, 'शिकायत पर आरोपी लवकुश और प्रवीण के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।'

Two hospital staffers molest Covid-19 patient in Greater Noida, arrested
ग्रेटर नोएडा में कोविड-19 की मरीज के साथ छेड़खानी।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • 20 वर्षीय महिला के साथ अस्पताल के दो कर्मचारियों ने की छेड़खानी
  • कोविड-19 का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी महिला
  • पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

नोएडा : कोविड-19 से जूझ रहे लोगों के साथ मानवता एवं संवेदनशीलता के साथ पेश आने की जरूरत है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी घृणित मानसिकता को छोड़ नहीं पाए हैं। मौका मिलने पर वे अपनी गंदी सोच सामने लाने से नहीं बाज आते। ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक निजी अस्पताल में कोविड-19 का इलाज कराने आई एक महिला से छेड़खानी की गई है। हैरान करने वाली बात है कि महिला के साथ छेड़खानी कथित रूप से वहां तैनात अस्पताल के दो कर्मियों ने किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोविड-19 का इलाज कराने आई थी महिला
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाल ही में एक बच्चे को जन्म देने वाली 20 साल की एक महिला कोविड-19 का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी। मामला सामने आने के बाद नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन में अस्पताल के दोनों कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। इनमें से एक अस्पताल में सफाई कर्मी और दूसरा स्टोर कर्मचारी है। इस मामले में अस्पताल ने ही शिकायत दर्ज कराई है।

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार
पुलिस प्रवक्ता ने कहा, 'शिकायत पर आरोपी लवकुश और प्रवीण के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।' अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य एजेंसी ने दोनों आरोपियों को काम पर लगाया था। दोनों आरोपियों को नौकरी से हटा दिया गया है।

काम दिलाने वाली एजेंसी ने माफी मांगी 
अस्पताल के प्रवक्ता ने आगे कहा, 'मामला सामने आने के बाद दोनों को तत्काल नौकरी से हटा दिया गया। उन दोनों आरोपियों को काम दिलाने वाली एजेंसी को इसके बारे में सूचित किया गया। एजेंसी ने इसके लिए अपनी तरफ से माफी मांगी है। हमने अपनी तरफ से पुलिस को शिकायत दी ताकि दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

अगली खबर