कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग से किया रेप, वीडियो बनाकर कई बार बनाया हवस का शिकार

नोएडा में पुलिस ने बलात्कार और वीडियो बनाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सालभर तक पीड़िता को बनाया गया हवस का शिकार।

Rape
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • नोएडा में नाबालिग से बलात्कार कर वीडियो बनाया
  • पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है
  • सालभर तक पीड़िता को हवस का शिकार बनाया गया

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोपियों ने न सिर्फ लड़की के साथ बलात्कार किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के साथ आरोपी सालभर तक बलात्कार करते रहे। पीड़िता के भाई ने मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान चांद उर्फ मुरस्लीन और शान उर्फ सोनू के तौर पर हुई है।

आरोपियों ने वीडियो किया वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहती है। मुरस्लीन ने तकरीबन एक साल पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की का बलात्कार किया था। मुरस्लीन के दोस्त सोनू ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ सालभर तक रेप करते रहे। लॉकडाउन के कारण पीड़िता अपने गांव चली गई। उसी दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

परिवार को जान से मारने की धमकी

पीड़िता के परिवार ने जब आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने का बात कही तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। हालांकि, पीड़िता के परिवार ने हिम्मत नहीं हारी और आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत के बाद हरकत में पुलिस हरकत में आई दोनों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस दोनों आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है। 

अगली खबर