Delhi: रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का एक्शन, चार और आरोपी हुए अरेस्ट

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Crime Branch has arrested four more persons in Rinku Sharma murder case
Delhi: रिंकू शर्मा हत्याकांड में चार और आरोपी हुए अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया
  • दीन मोहम्मद, दिलशान, फैयाज और फैजान को गिरफ्तार क्राइम ब्रांच ने किया अरेस्ट
  • रिंकू शर्मा हत्याकांड में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई 25 साल के रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को अरेस्ट किया है। इस मामले में अभी तक कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ये सभी मंगलोपुरी के रहने वाले हैं जिनकी पहचान दीन मोहम्मद (40), दिलशान (22), फैयाज (21) और फैजान (21) को गिरफ्तार किया है, ये सभी मंगोलपुरी के निवासी हैं।

अभी तक 9 लोग गिरफ्तार

अतिरिक्त पीआरओ (दिल्ली पुलिस) अनिल मित्तल ने कहा कि साक्ष्यों की जांच करने और सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद, मामले की जांच कर रही अपराध शाखा की टीम ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया, जिसमें वे शर्मा पर हमला करते देखे गए थे। 10 फरवरी की रात आरोपियों ने रिंकू शर्मा के घर में घुसकर लाठी-डंडो से हमला कर रिंकू शर्मा की चाकू गोंदकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने खारिज किए सांप्रदायिक हत्या के आरोप

परिवार ने जहां इसे सांप्रदायिक हत्या करार दिया है वहीं पुलिस ने हत्या के मामले में कोई सांप्रदायिक कोण होने की बात को खारिज कर दिया है, हालांकि भाजपा, विहिप और बजरंग दल के नेताओं ने आरोप लगाया है कि राम मंदिर के लिए चंदा एकत्र करने की मुहिम में भाग लेने के कारण शर्मा की हत्या की गई। इससे एक दिन पहले, दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता मुहैया कराने के लिए शर्मा के परिवार से मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने में हिस्सा लेने के कारण उसकी हत्या की गई।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर