पिछले 2 सालों में इरफान खान से काफी अच्छी हो गई थी शूजीत सरकार की बॉन्डिंग, बोले- मौत के गम से उबर नहीं पाऊंगा

Shoojit Sircar Bonding With Irrfan Khan: शूजीत सरकार का कहना है कि जब इरफान खान का इलाज चल रहा था तो उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी।

Shoojit Sircar Irrfan Khan
इरफान खान और शूजीत सरकार 
मुख्य बातें
  • शूजित ने 'सरदार उधम सिंह' फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू कर दिया है
  • इस फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान मुख्य भूमिका निभाने वाले थे
  • इरफान का 29 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा काम शुरू हो गया है। धीरे-धीरे इंडस्ट्री पटरी पर लौट रही है। डायरेक्टर शूजीत सरकार ने अपनी अगली फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का पोस्ट प्रॉडक्शन वर्क फिर से शुरू दिया है।  शूजीत की इस फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान खान लीड रोल निभाने वाले थे लेकिन बीमारी के कारण ऐसा हो नहीं पाया। इरफान की मौत को 40 दिन से अधिक हो गए हैं और शूजीच अब भी उनके गम से उबर नहीं पाए हैं।  उनका कहना है कि इरफान का चेहरा हर समय मेरी आंखों के सामने घूमता रहता है।

'मैं हर दिन इरफान के बारे में सोचता हूं'

हाल ही में मिड-डे  को दिए इंटरव्यू में शूजीत ने कहा, 'मैं हर दिन इरफान के बारे में सोचता हूं। उनका चेहरा हर समय मेरी आंखों के सामने घूमता है। पिछल दो सालों में जब इरफान का इलाज चल रहा था तो हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी।' उन्होंने आगे कहा कि आखिरी 10 दिनों में इरफान की खैरियत मैं उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल से लेता था। उनकी मौत की सूचना बाबिल ने ही मुझे 29 अप्रैल की सुबह दी थी। मुझे अभी भी लगता है कि इरफान मेरे साथ है। मुझसे बात कर रहे हैं। मैं उनकी मौत के गम से कभी नहीं उबर पाऊंगा। 

दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे इरफान

गौरतलब है कि इरफान ने 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। उन्हें कोलोन इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह लगभग दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में नजर आए थे, जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी। शूजीत और इरफान ने साल 2015 में आई 'पीकू'  फिल्म में साथ काम किया, जो हाल के वर्षों में इरफान की सबसे बड़ी कामयाब फिल्मों में से थी। फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग की काफी सराहना हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर