15 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: ऋषि कपूर की फिल्म पूरी करेंगे परेश रावल, टाइगर का गाना 'कैसानोवा' हुआ हिट

15 January Bollywood News: 15 जनवरी को हिंदी फिल्मों की दुनिया से कई मसालेदार और अहम खबरें सामने आईं। एक नजर बॉलीवुड से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

15 January Bollywood News
15 जनवरी की बॉलीवुड न्यूज 
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म को पूरा करेंगे परेश रावल
  • टाइगर श्रॉफ का गाना कैसोनोवा हुआ सुपरहिट
  • सरकार-4 बनाने के सवाल पर रामगोपाल वर्मा ने साफ शब्दों में दिया जवाब

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत के फिल्म स्टार्स कोई ना कोई कारण से लगातार चर्चा में बने रहते हैं और ऐसा शायद ही कोई दिन जाता हो जब बॉलीवुड का कोई ना कोई अभिनेता या अभिनेत्री सुर्खियों में ना रह जाएं। आइए एक नजर डालते हैं 15 जनवरी को आई फिल्म स्टार्स से जुड़ी आज की कुछ दिलचस्प खबरें, जो दिनभर चर्चा का विषय बनी रहीं।

सोनू सूद का नया गाना 'पागल नहीं होना' रिलीज:

हिंदी फिल्मों से बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके एक्टर सोनू का हाल ही में आया नया वीडियो चर्चा में बना हुआ है। फिल्मों में मुख्य तौर पर विलेन की भूमिका और जरूरतमंदों की मदद के लिए चर्चा में रहे सोनू का नया गाना हाल ही में सामने आया है। 'पागल नहीं होना' नाम के इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ऋषि कपूर का अधूरा रोल करेंगे परेश रावल:
बॉलीवुड एक्‍टर परेश रावल दिवंगत ऋषि कपूर की जगह एक फिल्म में काम करने वाले हैं। ऋषि कपूर का निधन हो जाने के बाद वह जिन प्रोजेक्ट में शामिल थे वह सब बंद पड़ गए। अब हाल ही में एक ऐसी ही अधूरी फिल्म में ऋषि कपूर की जगह परेश रावल काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है 'शर्मा जी नमकीन' जो ऋषि कपूर की जयंती पर रिलीज होगी।

टाइगर के गाने 'कैसानोवा' को मिले 1.2 मिलियन व्यूज:

अभिनेता, डांसर और फिटनेस चैंपियन टाइगर श्रॉफ का एक गाना हाल ही में चर्चा में रहा था। बीते दिन कैसोनोवा नाम का ये गाना रिलीज होने के बाद अब यह यूट्यूब पर 1.2 मिलियन परफॉर्म कर जाएगे।

सरकार-4 की अटकलों पर बोले रामगोपाल वर्मा:
बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा इन दिनों गोवा में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शूट को लेकर व्यस्त हैं। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म 'सरकार 4' की सभी अटकलों को भी विराम दे दिया है। उन्होंने साल 2005 में सरकार, साल 2008 में 'सरकार राज' और साल 2017 में 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है।

बीते कुछ  समय से सरकार-4 को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। अब अटकलों को शांत करते हुए रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि उनके पास ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं है और ना ही वह सरकार-4 की योजना बना रहे हैं।

कटरीना कैफ का डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने डांस करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस खुलकर नाचते हुए नजर आ रही हैं। फैंस के बीच एक्ट्रेस के वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है।

'तांडव' सीरीज हुई रिलीज:

अली अब्बास जफ़र की नई वेबसीरीज तांडव अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। नौ एपिसोड से भरी हुई सीरीज के चर्चे हर तरफ हैं और यह पूरी तरह से राजनीतिक ड्रामे से भरी हुई है। वेबसीरीज में सहायक किरदारों के रूप में तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर, जीशान अयूब, कृतिका कामरा, डीनो मोरिया भी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर