ऐश्वर्या राय बच्चन से है इन दोनों बच्चों का बेहद करीबी रिश्ता, आज रखते हैं अपना रुतबा- पहचानें कौन

Bollywood Star Childhood Unseen Picture: वायरल हो रही इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे रियल में भाई-बहन ही हैं। लेकिन क्या आप इन्हें पहचान पाए हैं ये कौन हैं?

Abhishek bachchan bollywood star Childhood Picture Viral shweta Nanda Share Unseen photo
बॉलीवुड से है इन बच्चों का बेहद करीबी रिश्ता।  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड सितारों की अक्सर सोशल मीडिया पर अनसीन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ये सितारे कई बार बचपन में इतने अलग दिखते हैं कि पहचानना भी लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। क्योंकि छुटपन में इनका रंग-रूप, कद काठी सबकुछ एकदम अलग ही देखने को मिलता है। ऐसी ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें दो बच्चे साथ खेलते नजर आ रहे हैं जो कि सुपर क्यूट हैं। 
वैसे तो ये एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है लेकिन इसमें बचपन के रंग उभर-उभर कर सामने आ रहे हैं। तस्वीर में दिख रहे इन दोनों बच्चों में एक लड़का और लड़की है जिनके एक्सप्रेशन और बॉन्डिंग बेहद कमाल की है। अब आप ही देखिए ना कैसे बगल में खड़ी लड़की साइकिल छीनने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ साइकिल पर बैठा लड़का पूरी ताकत लगा है और उसे लग रहा है कि वो वजन से साइकिल को छिनने से रोक लेगा। 


बचपन की इस बॉन्डिंग को देखकर आप ये तो समझ ही गए होंगे कि जरूर हो ना हो ये दोनों भाई-बहन हैं। तो जी हां, हम आपको बता दें आप सही समझ रहे हैं। तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे रियल में भाई-बहन ही हैं। लेकिन क्या आप इन्हें पहचान पाए हैं ये कौन हैं? इस तस्वीर से जुड़ी एक हिंट ये है कि इन दोनों ही बच्चों का ऐश्वर्या राय बच्चन से बेहद खास रिश्ता है। 
अभी भी नहीं समझे तो चलिए हम ही आपको बताते हैं तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा हैं। जी हां, ये अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के बेटा-बेटी अभिषेक-श्वेता हैं। जो कि रिश्ते में ऐश्वर्या राय के पति और ननद हैं। 

श्वेता नंदा ने अभिषेक बच्चन को 44वें बर्थडे की बधाई देते हुए यादों के झरोखें से ये तस्वीर शेयर की है। साथ ही श्वेता ने अभिषेक को उन दिनों की याद दिलाई है जब बचपन में दोनों बाय साइकिल से खेला करते थे। दोनों की इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

जैसा कि अभिषेक बच्चन हिट एक्टर्स में शुमार हैं और फिलहाल अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्मों बिजी हैं। वहीं श्वेता एक फेमस ऑथर, जर्नलिस्ट और फॉरमर मॉडल हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर