लॉकडाउन में आई एक्‍ट्रेस सोनाली कुलकर्णी की सगाई की खबर, खुद शेयर की फोटोज

Sonalee Kulkarni Engagement : एक्‍ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने फरवरी में दुबई में सगाई की थी। अब लॉकडाउन के बीच उन्‍होंने बर्थडे पर इस खुलासा क‍िया है।

actress Sonalee Kulkarni reveals on her birthday she is engaged to kunal bendokar
Sonalee Kulkarni and Kunal Bendokar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्‍ट्रेस सोनाली ने अपनी सगाई का खुलासा क‍िया है
  • ये सगाई वैसे दुबई में फरवरी में ही हो गई थी
  • अपने बर्थडे पर अब अभ‍िनेत्री ने सगाई का ऐलान क‍िया है

लॉकडाउन के बीच मराठी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी  के फैन्‍स के लिए गुड न्‍यूज है। 'युवा डांसिंग क्वीन' की जज ने बताया है क‍ि उन्‍होंने सगाई कर ली है। बता दें क‍ि इस खबर को अभ‍िनेत्री ने अपने बर्थडे के मौके पर फैन्‍स के साथ साझा क‍िया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर मंगेतर कुणाल बेनोडेकर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिलेशनश‍िप स्‍टेटस का ऐलान क‍िया। सोनाली ने बताया क‍ि दोनों की सगाई 2 फरवरी को हुई थी। 

तीन तस्‍वीरों के साथ दी खबर 
सोनाली कुलकर्णी ने सगाई की खबर देने के लिए सबसे पहले अपनी और मंगेतर कुणाल की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। दूसरी तस्वीर में उन्होंने एक डफली शेयर की ज‍िस पर उनकी सगाई की तारीख लिखी है। तीसरी तस्‍वीर में उन्‍होंने फैमिली फोटो को शेयर क‍िया और ल‍िखा क‍ि बर्थडे खत्‍म होने से पहले अपनी सगाई का ऐलान करना चाहती हूं। मिलें मेरे मंगेतर कुणाल बेनोडेकर से। 

खास है तारीख 
अगर आप इस साल की 2 फरवरी की तारीख को नंबर्स में देखें तो एक खास कनेक्‍शन नजर आएगा। दरअसल, इस तरह ये तारीख बनती है - 02-02-2020 जो दो और जीरो की संख्‍या के मिश्रण को द‍िखाता है। इस तरह की तारीख साल में बमुश्‍क‍िल ही आती है। ल‍िहाजा सोनाली की सगाई की तारीख वाकई स्‍पेशल है। 

पहनी खूबसूरत साड़ी 
सोनाली ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें वह ब्राइट कलर की स‍िल्‍क साड़ी में नजर आ रही हैं। बालों में भारी गजरे के साथ सोनाली बेशक बेहद खूबसूरत द‍िख रही हैं। वहीं कुणाल ने धोती और शेरवानी पहनी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर