एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने खरीदी Audi Q7 Suv कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Aditi Rao Hydari Buys Audi Q7 SUV Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में नई ऑडी क्यू7 एसयूवी कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं। एक्ट्रेस की कार की ये तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Aditi Rao Hydari
Aditi Rao Hydari   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने खरीदी नई Audi Q7 SUV कार।
  • अदिति की कार की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।
  • जानें एक्ट्रेस की इस महंगी कार की कीमत।

Aditi Rao Hydari Buys Audi Q7 SUV Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं और वजह है उनकी नई कार। एक्ट्रेस ना हाल ही में नई खूबसूरत कार खरीदी जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। अदिती ने ब्रैंड न्यू ऑडी क्यू7 एसयूवी कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें ऑडी मुंबई वेस्ट शोरूम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गईं हैं। एक्ट्रेस की इस कार की कीमत इतनी ज्यादा है कि जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

ये भी पढ़ें: आमिर खान की साली हैं अदिति राव हैदरी, 21 साल की उम्र में हो गई थी शादी, जानिए दिलचस्प बातें

कितनी है कार की कीमत

अदिति की इस नई लग्जरी कार की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत 95.6 लाख से लेकर 1.05 करोड़ रुपये तक है, जो कि कार के वैरिएंट पर निर्भर करती है। ऑडी मुंबई वेस्ट शोरूम ने तस्वीरें शेयर की जिसमें एक्ट्रेस कार की चाबी लेती नजर आ रही है। मालूम हो कि यह कार इस साल फरवरी में लॉन्च हुई थी और पिछले कई वर्षों में ऑडी के मशहूर मॉडल्स में से एक है।

शोरूम में ही की कार की पूजा

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदिति रेड कुर्ता पहने अपनी ब्लू कलर की रॉयल कार के सामने खड़ी कार की चाबियां लेती नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने शोरूम में ही कार की पूजा की। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। बता दें कि अदिति फिल्म भूमि में एक्टर संजय दत्त की बेटी का रोल प्ले कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह से मल्लिका शेरावत तक, तलाक के बाद भी ये एक्ट्रेसे रहीं सक्सेसफुल

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हे सिनामिका में नजर आई थीं जो सफल साबित हुई। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी वो अपना कमाल दिखा रही है। अदिति के अलावा फिल्म में दुलकर सलमान और काजल अग्रवाल लीड रोल में हैं। इससे पहले अदिति नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तीन फिल्मों - द गर्ल ऑन द ट्रेन, अजीब दास्तान, और सरदार का ग्रैंडसन में नजर आ चुकी हैं। अब वो एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज जुबली में डेब्यू करने जा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर