Bachchhan Family Corona: Jaya Bachchan और Aishawarya Rai की कोरोना रिपोर्ट नेगेट‍िव, दो दिन बाद फिर होगा टेस्ट

Jaya Bachchan Aishawarya Rai Bachchan Corona Test Negative : जया बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमिताभ और अभ‍िषेक को कोरोना होने के बाद जलसा भी सैन‍िटाइज होगा।

Jaya Bachchan Aishwarya Rai Corona Negative
Bachchan Family 
मुख्य बातें
  • जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। दो दिन बाद दोबारा टेस्ट होगा।
  • अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीड‍िया पर बताया क‍ि उनको कोरोना हो गया है
  • अभ‍िषेक बच्‍चन ने भी लिखा क‍ि हल्‍के लक्षणों के साथ वह और उनके प‍िता अस्‍पताल भर्ती हो रहे हैं

Aishwarya Rai Jaya Bachchan Report Negative: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद से ही उनके संपर्क में आए सभी लोगों का टेस्ट कराया जा रहा है। वहीं, जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

अमिताभ बच्चन के कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के तहत उनके परिवार और स्टाफ के सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसमें जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बीएमसी के सूत्रों के मुताबिक जया बच्चन और ऐश्वर्या राय का दो दिन बाद फिर टेस्ट होगा। महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने Times Now को बताया कि बच्चन परिवार के सभी सदस्यों का टेस्ट कर दिया गया है। 


 

अभिषेक और अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर 
 र‍िपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्‍चन का बंगला जलसा सैन‍िटाइज क‍िया जाएगा। ये ज‍िम्‍मेदारी बीएमसी को दी गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक र‍िपोर्ट रैप‍िड एंटीजन कोरोना टेस्‍ट की हैं। दूसरी र‍िपोर्ट्स का अभी इंतजार हो रहा है।

नानावती अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अभिषेक और अमिताभ बच्चन दोनों की हालत स्थिर है।  अमिताभ बच्चन की निगरानी के लिए अस्पताल ने डॉक्टर की स्पेशल टीम बनाई है। बिग बी की उम्र 77 वर्ष है, इस कारण उन पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। 

अमिताभ-अभिषेक ने किया था ये ट्वीट 
कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। अभिषेक ने लिखा- 'आज मैं और पिता दोनों की COVID 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हम दोनों में ही हल्के लक्ष्ण थे। इसके बाद हमें अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।'

अमिताभ बच्चन ने लिखा था- ''मेरा  COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। फैमिली और स्टाफ का टेस्ट हो रहा है, जिसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे काफी करीब  रहे थे उनसे रिक्वेस्ट है कि अपना टेस्ट करवा लें।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर