पहली बार 'मिसेज बच्चन' सुनकर ऐसा था ऐश्वर्या राय का रिएक्शन, पति अभिषेक ने दी थी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। ऐश्वर्या ने खुद वो किस्सा बताया था जब पहली बार उन्हें 'मिसेज बच्चन' कहा गया तो उनका रिएक्शन कैसा था।

Aishwarya Rai Bachchan with Husband Abhishek Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan with Husband Abhishek Bachchan 
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में की थी अभिषेक बच्चन से शादी
  • ऐश ने बताया था कि पहली बार उन्हें 'मिसेज बच्चन' कहा गया तो उनका क्या रिएक्शन था
  • मालूम हो कि दोनों की एक 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। दोनों की शादी चर्चा का विषय रही थी। 20 अप्रैल 2007 को दोनों ने बच्चन परिवार के बंगले प्रतीक्षा में शादी की थी और तब से अब तक दोनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक बने हुए हैं। 

शादी के बाद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू दिया था और उस पल के बारे में बताया था जब उन्हें एहसास हुआ कि अब वो शादीशुदा हैं। साथ ही ऐश ने यह भी बताया कि इसपर खुद उनका और पति अभिषेक का क्या रिएक्शन था। ऐश्वर्या ने बताया था, 'ऐसा तब हुआ था जब वो बोरा बोरा की अपनी हनीमून फ्लाइट में थे। स्टीवर्ड ने ऑन- बोर्ड में स्वागत यह कहकर किया- 'वेलकम मिसेज बच्चन' इसके बाद अभिषेक और मैंने एक दूसरे की तरफ देखा और जोर से हंसने लगे। तभी मुझे एहसास हुआ कि मैं शादीशुदा हूं, मैं मिसेज बच्चन हूं।'

मालूम हो कि साल 2000 में पहली बार अभिषेक और ऐश्वर्या ने फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में साथ काम किया था। इसके तीन साल बाद 2003 में एक बार फिर दोनों को साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म कुछ ना कहो में नजर आए। इस समय तक दोनों केवल दोस्त थे। इसके बाद साल 2005 में दोनों ने एक बार फिर साथ फिल्म बंटी और बबली में काम किया, हालांकि इस फिल्म में ऐश केवल कजरा रे गाने में थींं और अभिषेक के अपोजिट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी थी। लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक- दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने फिल्म उमराव जान, गुरू और धूम 2 में साथ काम किया और फिल्म के समय दोनों को साथ में बहुत समय मिला और दोनों को प्यार हो गया।

14 जनवरी 2007 को दोनों ने सगाई कर ली और इसी साल 20 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद 16 नवंबर 2011 को दोनों पहलाी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर