अजय देवगन ने अमेजन प्राइम के साथ साइन की पांच फिल्में, इस वेब सीरीज में भी करेंगे काम

अजय देवगन की इस साल की शुरुआत धमाकेदार रही थी। अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर ने 270 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। अब अजय देवगन ने अमेजन प्राइम के साथ पांच फिल्मों की डील साइन की है।

Ajay Devgan
Ajay Devgan 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने अमेजॉन के साथ पांच फिल्मों की डील साइन की है।
  • सलमान खान के बाद अमेजॉन के साथ की गई दूसरी सबसे बड़ी डील है।
  • अजय देवगन फिल्म मैदान में काम कर रहे हैं।

मुंबई. अजय देवगन इस साल फिल्म तान्हाजी में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 270 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब अजय देवगन अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। उन्होंने अमेजॉन प्राइम के साथ पांच फिल्मों की डील साइन कर ली है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने अमेजॉन के साथ पांच फिल्मों की डील साइन की है। सूत्रों के मुताबिक फिल्मों के आधार पर सलमान खान के बाद अमेजॉन के साथ की गई दूसरी सबसे बड़ी डील है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन फिल्म मैदान में काम कर रहे हैं। इसके अलावा अजय देवगन हॉटस्टार की वेबसीरीज लूथर में भी काम कर रहे हैं। हालांकि, अमेजॉन को अजय देवगन के हॉटस्टार पर होने वाले डिजिटल डेब्यू से कोई दिक्कत नहीं है। 

अमिताभ बच्चन की फिल्म को करेंगे डायरेक्ट
अजय देवगन मे डे में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन फ‍िल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म को खुद अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्म में अजय देवगन पायलट के किरदार में नजर आएंगे। 

अमिताभ बच्चन के किरदार के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। दिसंबर महीने में इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करने की योजना है। जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर
अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मे डे के अलावा भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त हैं। 

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म मैदान में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 60 के दशक में भारतीय फुटबॉल टीम पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर