Maidaan Financial Loss: अजय देवगन की फिल्म मैदान को होगा करोड़ों नुकसान, 7 करोड़ रु. में लगा सेट हो रहा बर्बाद

Ajay Devgn Movie Financial Loss: लॉकडाउन की वजह से शूटिंग डेट्स डिले होने से प्रोडक्शन हाउस को बड़ा नुकसान हो रहा है। अजय देवगन की फिल्म मैदान का भी यही हाल है...

amid lockdown Ajay Devgn Film Maidaan Production House Faces Financial loss
अजय देवगन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की फिल्म मैदान की शूटिंग मार्च में होने वाली थी।
  • मुंबई में शूटिंग के लिए फुटबॉट स्टेडियम का सेट लगाया गया था।
  • लॉकडाउन की वजह से इस सेट का कोई यूज ही नहीं हो पाया है। 

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में घोषित हुए लॉकडाउन में फिल्म और टीवी प्रोडक्शन हाउस का काम रुक गया है। शेड्यूल डेट्स डिले होने के कारण प्रोडक्शन हाउस को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। अजय देवगन की फिल्म मैदान की शूटिंग मार्च में होने वाली थी। इसके लिए खास मुंबई में एक अस्थायी फुटबॉट स्टेडियम का सेट लगाया गया था। बताया जा रहा है कि इसका खर्चा 7 करोड़ रुपए था लेकिन इस सेट का यूज ही नहीं हो पाया है। 
जानकारी के मुताबिक जनवरी में टीम ने स्टेडियम बनाने का काम शुरू कर दिया था। कास्ट 21 मार्च से इस सेट पर शूटिंग शुरू करने वाली थी लेकिन 16 मार्च को कोरोना वायरस से बढ़ते प्रकोप के कारण शूट कैंसिल कर दिया गया। इस अस्थायी सेट पर टॉयलेट से लेकर मेकअप रूम, प्रोडक्शन कंट्रोल रूम आदि सब था लेकिन इसका कोई यूज ही नहीं हो सका है। लॉकडाउन की वजह से प्रोडक्शन हाउस को फाइनेंशियली बड़ा झटका लगने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ajaydevgnfanclub) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@weloveajaydevgn) on

अब तो जैसा कि लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ चुकी है और आगे भी हालात जून तक नॉर्मल ना होने के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में टीम को मानसून की वजह से भी आगे मुश्किलें आने वाली हैं। अगर स्टेडियम का सेट बारिश में भीग जाता है तो ये किसी भी काम का नहीं रहेगा। साथ ही शूटिंग के लिए फॉरेनर एक्टर्स और टेक्नीशियन की भी जरूरत है। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ajaydevgnfanclub) on


बता दें, मैदान एक इंडियन कोच की कहानी है जिसने भारत को वर्ल्ड मैप में पहचान दिलाई। फिल्म में इंडियन फुटबॉल के गोल्डन सालों को दिखाया जाएगा। अजय देवगन लीजेंडरी कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाएंगे। जिन्हें फादर ऑफ फुलबॉल के नाम से जाना जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर