बेटी नितारा संग गरीब की झोपड़ी में पहुंच गए Akshay Kumar, पहले मांगा पानी फिर खाने लगे खाना

बॉलीवुड
Updated Oct 31, 2019 | 19:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Nitara Morning Walk: अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ हाल ही में आउटिंग पर गए थे। अक्षय ने इस दौरान का एक किस्सा सुनाया है जो कि नितारा और उनके साथ हुआ है... 

Housefull 4 Actor Akshay Kumar Eat Food With Daughter Nitara in Poor Couple house
गरीब दंपत्ति के साथ अक्षय कुमार और नितारा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार हाल ही में बेटी नितारा को लेकर आउटिंग पर गए थे।
  • अक्षय ने इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
  • साथ ही अक्षय ने एक किस्सा भी सुनाया है जो नितारा और उनके साथ हुआ।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक प्रॉटेक्टिव पिता हैं। वो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं। एयरपोर्ट हो या फिर कोई इवेंट अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को कैमरे के सामने नहीं आने देते हैं। हालांकि अब हाल ही में अक्षय ने खुद बेटी नितारा की फोटोज शेयर की हैं जिसमें पिता-बेटी आउटिंग करते दिख रहे हैं। खास बात तो ये है कि इन फोटोज के साथ अक्षय ने एक किस्सा भी सुनाया है जो नितारा और उनके साथ हुआ है। 
दरअसल अक्षय कुमार और नितारा जब मॉर्निंग वॉक पर गए थे तो उन्हें उस दौरान प्यास लगी थी। ऐसे में दोनों पानी की तलाश में जुट गए और एक झोपड़ी में जा पहुंचे। इसी घटना का अक्षय ने अपनी पोस्ट में जिक्र किया है। अक्षय कुमार ने बताया, 'आज का मॉर्निंग वॉक मेरी बेटी के लिए एक सीख लेकर आया है। हम दोनों एक गरीब दंपत्ति के घर पानी पीने के लिए गए थे। लेकिन उन्होंने हमें पानी के साथ बहुत ही स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई। सच कहूं तो दयालु होने में कुछ खर्च नहीं होता है इससे बहुत कुछ मिलता है।' अक्षय कुमार के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@akshaykumar) on


अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म में अब तक 100 करोड़ की कमाई कर ली है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। हाउसफुल-4 पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है। जिसमें 600 साल पहले और अभी की कहानी दिखाई गई है। 


अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके पास तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं। उनकी लिस्ट में सूर्यवंशी, गुड न्यूज और लक्ष्मी बॉम्ब शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर