Box Office: चार फिल्में, 500 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन, 2019 बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी रहे अक्षय कुमार

2019 Box Office Akshay Kumar: साल 2019 में अक्षय कुमार बॉलीवुड के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस के भी खिलाड़ी बन गए। बीते साल अक्षय की चार फिल्में रिलीज हुई। जिसने तीन ने सेंचुरी तो एक ने डबल सेंचुरी लगाई।

Akshay Kumar Box Office
Akshay Kumar  
मुख्य बातें
  • साल 2019 में अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के भी खिलाड़ी बन गए।
  • साल 2019 में अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज हुई चारों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।
  • साल 2020 में भी अक्षय की चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

मुंबई. साल 2019 में जिस एक्टर का सिक्का सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर चला वो हैं अक्षय कुमार। 2019 में अक्षय कुमार की एक नहीं बल्कि चार फिल्में रिलीज हुई थी। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगाई है। 

2019 में होली, स्वतंत्रता दिवस, दिवाली और क्रिसमस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज हुई 2019 में  केसरी से अक्षय कुमार ने अपना खाता खोला था। होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 151.87 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। 

केसरी के बाद स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मिशन मंगल रिलीज हुई थी। मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था। इसी के साथ मिशन मंगल अक्षय कुमार की पहली फिल्म बन गई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी लगाई।       


 

150 करोड़ के करीब गुड न्यूज 
मिशन मंगल के बाद दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई। हालांकि, इस फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब रही। 

क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई गुड न्यूज भी बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगा चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक गुड न्यूज छह दिन में 127.90 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म इस हफ्ते 150 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। 

साल 2020 में रिलीज होगी ये चार फिल्में
अक्षय कुमार की साल 2020 में भी चार फिल्में रिलीज होगी। अक्षय इस साल फिल्म सूर्यवंशी के साथ अपना खाता खोलेंगे। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के अवतार में दिखाई देंगे। इसमें अक्षय के अपोजिट कटरीना कैफ हैं। 

सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार ईद के मौके पर रिलीज होने वाली लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में लीड रोल में होंगे। वहीं, क्रिसमस के मौके पर अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज होगी।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर