Good Newwz Box Office Day 7: अक्षय- करीना की 'गुड न्यूज' की शानदार कमाई जारी, अब तक फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने 7वें दिन भी अच्छी कमाई की।

Good Newwz Box Office Collection
Good Newwz Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज की शानदार कमाई जारी है
  • 7वें दिन भी फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की
  • फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज हुई थी और केवल 6 दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और वो लगातार अच्छी कमाई कर रही हैं। 

गुड न्यूज ने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार को 10.80 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की अब तक की कुल कमाई 127.90 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड फिल्म 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लेगी। 

Good Newwz Box Office Collection Day 7

 

 

मालूम हो कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 17.56 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद वीकेंड होने के चलते फिल्म की कमाई में उछाल आया और शनिवार को इसने 21.78 करोड़ रुपये, रविवार को 25.65 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं सोमवार को फिल्म ने 13.41 करोड़ रुपये और मंगलवार को 16.20 करोड़ रुपये की कमाई की। बुधवार को न्यू ईयर होने के चलते गुड न्यूज की कमाई एक बार फिर बढ़ी और फिल्म ने 22.50 करोड़ का बॉक्सऑफिस कलेक्शन किया।

अगले हफ्ते आ सकती है फिल्म की कमाई में कमी

इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नही हुई है जिसका फायदा गुड न्यूज को मिलेगा और फिल्म अभी एक हफ्ते अच्छी कमाई कर सकती है लेकिन माना जा रहा है कि अगले हफ्ते दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक और अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज होने के बाद 'गुड न्यूज' की कमाई में कमी आ जाए। बता दें कि यह दोनों फिल्में 10 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। 

 

 

मालूम हो कि गुड न्यूज में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। फिल्म दो ऐसे कपल की कहानी है जो बच्चे की चाहत में आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं और एक ही सरनेम की वजह से दोनों के सैंपल आपस में बदल जाते हैं। इसके बाद फिल्म में मजेदार मोड आता है। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर