अक्षय कुमार मसूरी में ले रहे बर्फबारी का आनंद, रकुलप्रीत संग शुरू की रत्सासन के हिंदी रीमेक की शूटिंग

Akshay Kumar Mussoorie snowfall Video: तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रत्सासन के हिंदी रीमेक का नाम मिशन सिंड्रेला होगा। साल 2018 में रिलीज हुुई इस तमिल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Akshay Kumar Enjoy Mussoorie snowfall while shooting for Ratsasan Hindi remake mission cinderella
शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार। 
मुख्य बातें
  • रत्सासन के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू
  • अक्षय कुमार मसूरी में कर रहे शूटिंग
  • मसूरी लोकेशन से सामने आया वी़डियो

तमिल फिल्म रत्सासन के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ मसूरी पहुंच चुके हैं जहां फिल्म का शेड्यूल पूरा किया जा रहा है। रत्सासन के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल निभा रहे हैं। दोनों को हाल ही में मसूरी सेंट जॉर्ज कॉलेज और बार्लो गंज के मुख्य बाजार में शूटिंग करते हुए देखा गया।  

अक्षय कुमार ने अब हाल ही में मसूरी शूटिंग लोकेशन ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म 'रत्सासन' के हिंदी रीमेक की शूटिंग के दौरान अक्षय पूरी तरह से मसूरी के मौसम और बर्फबारी का आनंद लेते दिख रहे हैं। उन्हें बर्फ से ढकी सड़क पर टहलते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'एक ऐसी नौकरी के लिए आभारी हूं जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है। मसूरी में शूटिंग करने का सपना देख रहे हैं।'

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रत्सासन के हिंदी रीमेक का नाम मिशन सिंड्रेला होगा। साल 2018 में रिलीज तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रत्सासन ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी। साथ ही फिल्म ने विष्णु विशाल के करियर में चार चांद लगा दिया था। यह फिल्म पिछले साल आईएमडीबी पर टॉप रेटेड भारतीय फिल्मों की सूची में शामिल थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@akshaykumar)

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी एक पुलिस वाले के ईर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें विष्णु विशाल और अमाला पॉल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में विष्णु एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आए थे। जो बनना तो डायरेक्टर चाहता है, लेकिन पिता का साया सर से हटने के बाद उसकी पुलिस में भर्ती हो जाता है। इस दौरान वह एक ऐसे केस की जांच करता है, जिसमें एक साइको किलर स्कूल की लड़कियों को ट्रैक कर उनकी बेरहमी से हत्या करता है। इस फिल्म को बेलमोकोंडा श्रीनिवास और अनुपमा परमेस्वरन के साथ तेलुगु में रक्षुसुडु के नाम से भी बनाया गया था।


अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द रामसेतू, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और ओह माय गॉड के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर