इस वजह से लॉकडाउन के दौरान ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड
Updated Mar 29, 2020 | 13:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar & Twinkle Khanna video: अक्षय कुमार को लॉकडाउन के दौरान ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल जाना पड़ा। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Akshay Kumar takes Twinkle Khanna to hospital
Akshay Kumar takes Twinkle Khanna to hospital  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल गए अक्षय कुमार
  • लॉकडाउन के दौरान खाली दिखीं सड़कें
  • इस वजह से ट्विंकल को जाना पड़ा अस्पताल

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया में छाया हुआ है। भारत भी इसकी चपेट में हैं, यहां 900 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को आधी रात से देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। ऐसे में लोग घरों में ही वक्त बिता रहे हैं और सिर्फ जरूरी काम के लिए बाहर निकल रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी लॉकडाउन में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल जाना पड़ा।

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वे अस्पताल से लौट रही हैं। वीडियो रविवार सुबह 10:31 बजे का है। इस वीडियो में ट्विंकल ने ये भी बताया है कि आखिर उन्हें अस्पताल जाने की जरूरत क्यों पड़ी। इस दौरान वे ये भी दिखा रही हैं कि लॉकडाउन के दौरान सड़कें खाली पड़ी हैं।

दरअसल वीडियो में ट्विंकल और अक्षय कार में बैठे दिख रहे हैं। अक्षय मास्क पहने हुए गाड़ी चला रहे हैं। वे हॉस्पिटल से लौट रहे हैं। ट्विंकल ने ये भी बताया कि मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। दरअसल उनके पैर में चोट लगी है, जिसकी ड्रेसिंग के लिए वे अस्पताल गए थे। वीडियो में ट्विंकल के पैर पर पट्टी बंधी दिख रही है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का कई लोगों पर असर पड़ा है। लोग मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इनकी मदद के लिए PM Cares Fund (पीएम केयर्स फंड) शुरू किया है। जिसमें पैसे डोनेट कर सकते हैं। अक्षय ने इस फंड में 25 करोड़ रुपए दान किए हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर