Alia Bhatt ने पीठ की चोट को बताया पुराना, बयान जारी कर कहा- नहीं हुई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर घायल

Alia Bhatt on her injury: हाल ही में खबरे आईं थीं कि आलिया भट्ट की पीठ में चोट लग गई हैं। जिसके बाद कहा जाने लगा कि ये चोट उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर लगी, लेकिन आलिया ने इससे इंकार किया है।

Alia Bhatt on her injury
Alia Bhatt on her injury  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने चोट को लेकर जारी किया बयान
  • बताया - फिल्म के सेट पर नहीं लगी चोट
  • गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पर लौटीं आलिया

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में आलिया ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि उन्हें पीठ में चोट लगी है और इसी वजह से वे आराम कर रही हैं। इसके बाद कई जगह से ये खबरें आने लगीं कि आलिया अपनी फिल्म के सेट पर घायल हुई हैं। हालांकि अब आलिया ने इससे इंकार किया है।

हाल ही में आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि जिन आर्टिकल्स में ये कहा जा रहा है कि मैं अपनी फिल्म के सेट पर घायल हुई हैं, वो सही नहीं है। ये एक पुरानी चोट है, जो फिर से असर दिखाने लगी। कोई एक्सीडेंट या कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने अपनी चोट के बारे में बताते हुए कहा कि कुछ दिनों के पूरे आराम के बाद अब वे ठीक हैं और काम में जुट गई हैं। उन्होंने आज से फिल्म की शूटिंग फिर शुरू कर दी है।

दरअसल आलिया ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वे अपनी पालतू बिल्ली ऐडी के साथ थीं। इसमें आलिया बेड पर चादर ओढ़े लेटी नजर आ रही थीं। पास में उनकी पालतू बिल्ली बैठी थी। इसके साथ कैप्शन था कि मम्मी के साथ सेल्फी टाइम क्योंकि उन्होंने पीठ में चोट लग गई है और रात दो बजे इससे बेहतर करने को कुछ नहीं है। एडी और मम्मी (2020)। आलिया ने ये कैप्शन अपनी पालतू बिल्ली की तरफ से लिखा था।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें कि आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं। इसमें वे अपने रीयल लाइफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे एसएस राजामौली की फिल्म RRR में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर