Alia Bhatt Injury: आलिया भट्ट की पीठ में लगी चोट, पालतू बिल्ली के साथ फोटो शेयर कर दी जानकारी

Alia Bhatt Injury: आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी पालतू बिल्ली के साथ फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पीठ में चोट लग गई है। वे फोटो में बेड पर लेटी हुईं दिख रही हैं।

Alia Bhatt Injury
Alia Bhatt Injury  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने पालतू बिल्ली के साथ शेयर की फोटो
  • पीठ में चोट लगने की वजह से कर रही हैं आराम
  • आलिया जल्द ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास इन दिनों एक के बाद एक कई सारी फिल्में हैं। करियर के लिहाज से वे काफी बिजी चल रही हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक सामने आया था। जिसे फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की भी सराहना मिली। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं। हाल ही में आलिया की पीठ में चोट लग गईं।

दरअसल आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वे अपनी पालतू बिल्ली ऐडी के साथ नजर आ रही हैं। इसमें आलिया बेड पर चादर ओढ़े लेटी नजर आ रही हैं। पास में उनकी पालतू बिल्ली बैठी है, जो कैमरे की तरफ देख रही है।

इसके साथ कैप्शन था कि मम्मी के साथ सेल्फी टाइम क्योंकि उन्होंने पीठ में चोट लग गई है और रात दो बजे इससे बेहतर करने को कुछ नहीं है। एडी और मम्मी (2020)। आलिया ने ये कैप्शन अपनी पालतू बिल्ली की तरफ से लिखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aliaabhatt) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aliaabhatt) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आलिया फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनका पोस्टर लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा था। लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगुबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। जो कि छोटी उम्र में कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन बन गई। गंगूबाई काठियावाड़ी 11 सितंबर 2020 को रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर