Alia Bhatt की बहन Shaheen Bhatt को मिल रहीं रेप और जान से मारने की धमकियां, लीगल एक्शन लेकर सिखाएंगी सबक

Shaheen Bhatt Take Legal Action Against Rape And Death Threats: शाहीन भट्ट को रेप, जान से मारने धमकी और कई नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं। ऐसे में अब आलिया भट्ट की बहन ने तय किया है कि वो चुप नहीं बैठेंगी...

Shaheen Bhatt Sister of Alia Bhatt take legal action For rape and death threats
आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहीन भट्ट को लगातार सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं।
  • शाहीन भट्ट को रेप, जान से मारने धमकी और कई नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं।
  • अब आलिया भट्ट की बहन ने तय किया है कि वो चुप नहीं बैठेंगी।

आलिया भट्ट की बहन और महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट को लगातार सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। शाहीन भट्ट को रेप, जान से मारने धमकी और कई नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं। ऐसे में अब आलिया भट्ट की बहन ने तय किया है कि वो चुप नहीं बैठेंगी। शाहीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इन सभी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और साथ ही लीगल एक्शन लेने की बात की है। 

शाहीन भट्ट ने लिखा, 'क्या ये सब आपको आश्चर्यचकित करता है? क्यों? मुझे ये हैरान नहीं करता है।' इसी के साथ आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने कुछ आंकड़े शेयर कर बताया कि भारत में हर 15 मिनट में एक महिला का रेप होता है। ये आंकड़े मुझे हैरान नहीं करते क्योंकि भारत के लोगों की ये औकात और सही जगह दिखाता है। 

शाहीन भट्ट ने सभी ट्रोलर्स और नफरत फैलाने वालों के खिलाफ एक शख्त मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मैं अब उन सभी लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी। जो नफरत फैलाते हैं और रेप करने के साथ जान से मारने की धमकी देते हैं। पहले मैं उन लोगो को ब्लॉक करूंगी फिर इनकी शिकायत करूंगी।

शाहीने ने कहा, 'ऐसे गंदे लोगों को मैं समाज के सामने लाऊंगी और सोशल मीडिया पर उनके नाम से साथ पोस्ट करूंगी। इन सभी के खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे। ये सोचते हैं कि इनका पता नहीं लगाया जा सकता है तो मैं बता दूं कि तुम्हारा आईपी ट्रेक किया जा सकता है। तुम छुप नहीं पाओगे, किसी की उत्पीड़न करना जुर्म है।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर