Amitabh Bachchan Blog: मां की पुण्‍यतिथि पर अमिताभ बच्‍चन हुए भावुक, बोले- वह दुनिया की सबसे खूबसूरत मां थीं

बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन ने अपनी मां तेजी बच्‍चन की पुण्‍यति‍थ‍ि पर ब्‍लॉग लिखकर उन्‍हें याद किया। ल‍िखते ल‍िखते अमिताभ बच्‍चन भावुक हो गए।

Amitabh Bachchan with Mom-Dad
Amitabh Bachchan with Mom-Dad 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्‍चन ने अपनी मां की पुण्‍यति‍थ‍ि पर ब्‍लॉग लिखकर उन्‍हें याद किया।
  • ल‍िखते ल‍िखते अमिताभ बच्‍चन भावुक हो गए, बोले- वह सबसे खूबसूरत मां थी।

Amitabh Bachchan gets emotional on mother teji bachchan death anniversary: बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन ने अपनी मां तेजी बच्‍चन की पुण्‍यति‍थ‍ि पर ब्‍लॉग लिखकर उन्‍हें याद किया। 21 दिसंबर को उनकी मां तेजी बच्‍चन का निधन हो गया था। ल‍िखते ल‍िखते अमिताभ बच्‍चन भावुक हो गए। अपने ब्‍लॉग में अमिताभ बच्‍चन ने तेजी बच्‍चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत मां बताया। अमिताभ ने कहा कि मां का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'आज ही के दिन दुनिया की सबसे खूबसूरत मां हमें छोड़कर चली गईं। सभी मां खूबसूरत होती हैं, इसलिए कि वे मां होती हैं। इस दिन मैं जल्दी काम करूंगा और जो तय है सब पूरा करूंगा। मां आज होती तो वो यही चाहती कि मैं जाउं और काम करूं। वह चाहती कि मुझे दुख के साथ याद न करो लेकिन हमारा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे  साथ रहेगा। मां की स्मृति, उनकी उपस्थिति और उनका आशीर्वाद हमारे साथ हमेशा रहेगा। आज भी और कल भी रहेगा।'

शेयर की तस्‍वीर

अमिताभ बच्‍चन ने ब्‍लॉग लिखने के बाद एक तस्‍वीर भी साझा की है। इस ब्‍लैक एंड वॉइट तस्‍वीर में वह अपने भाई के साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने इस फोटो के साथ लिखा- जब पहली बार मुझे पहनने के ल‍िए शर्ट मिली थी। यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन अपनी मां के काफी करीब थे। समय समय पर वह मां का जिक्र करते रहते हैं। हाल ही में उन्‍होंने  कौन बनेगा करोड़पति 12 के दौरान मां से संबंधित कई किस्‍से सुनाए। अमिताभ इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। इसके अलावा अमिताभ के पास ब्रह्मस्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर