फैन ने पूछा- क्या बनना चाहते थे देश के प्रधानमंत्री? अमिताभ बच्चन ने दिया ये मजेदार जवाब

अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अपने फैंस से काफी बातचीत कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन से एक फैन ने पूछा कि क्या वह देश के पीएम बनना चाहते थे। जानिए क्या दिया बिग बी ने जवाब...

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया था।
  • इस पोस्ट पर एक फैन ने अमिताभ बच्चन से सवाल पूछा।
  • अमिताभ बच्चन ने इसका मजेदार जवाब दिया है।

मुंबई. कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन के कारण अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। अमिताभ बच्चन अब अपने फैंस का सोशल मीडिया पर भी जवाब दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन से अब एक फैन से पीएम बनने से जुड़ा एक सवाल पूछा है। अमिताभ बच्चनने इसका जवाब दिया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया था। इस पोस्ट में बिग बी के एक फैन ने लिखा- सर क्या आप कभी इस देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते थे? 

अमिताभ बच्चन ने फैन के इस सवाल के जवाब में लिखा- अरे यार, सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो।' इसके साथ अमिताभ बच्चन ने हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है। अमिताभ बच्चन ने इसके अलावा अपने कई दूसरे फैंस को भी जवाब दिया है। 

    

शेयर की थी शोले के प्रीमियर की फोटो 
अमिताभ बच्चन ने इससे पहले शोले के प्रीमियर के दौरान की फोटो शेयर की थी। अमिताभ बच्चन की फोटो में उनके पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन और उनकी वाइफ जया बच्चन नजर आ रहे हैं।
 
फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा- '15 अगस्त 1975 मिनरवा में शोले के प्रीमियर के दौरान। फिल्म का 35 MM प्रिंट और 70 MM स्टीरियो कस्टम में फंस गया था। ये तब बाहर आया जब प्रीमियर खत्म हो गया। हममें से कुछ लोगों ने रात तीन बजे तक ये फिल्म देखी।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अब नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। हालांकि, कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है। 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल के आखिर यानी दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ चेहरे में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर