कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ फिल्म ने जीता अमिताभ बच्चन का दिल, खास लेटर लिखकर की तारीफ

Amitabh Bachchan praises Kunal Khemu: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ अमिताभ बच्चन ने भी काफी पसंद आई है। उन्होंने कुणाल की जमकर तारीफ की है।

Kunal Khemu Amitabh Bachchan
कुणाल खेमू और अमिताभ बच्चन 
मुख्य बातें
  • अमिताभ को कुणाल की 'लूटकेस' पसंद आई
  • अमिताभ ने कुणाल के लिए लिखा एक लेटर
  • 'लूटकेस' एक बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा है

हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस' ने महानयक अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया है। अमिताभ को फिल्म में एक्टर कुणाल खेमू की एक्टिंग काफी पसंद आई है। उन्होंने कुणाल के लिए हाथ से एक खास लेटर लिखा है, जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ की गई है। कुणाल ने यह लेटर रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि अमिताभ अक्सर एक्टर्स की हौसला अफजाई के लिए उन्हें अपने हाथों से लिखा लेटर भेजते हैं।

अमिताभ बच्चन ने कुणाल खेमू को लिखे लेटर में कहा, 'कुणाल, कुछ दिनों पहले मैंने आपकी फिल्म 'लुटकेस' देखी और इसे देखकर मुझे बेहद मजा आया। फिल्म का लेखन, निर्देशन, को-एक्टर्स का अभिनय शानदार था। वहीं, आपकी परफॉर्मेंस कमाल थी! आपका एक्सप्रेशन, बॉडी मूवमेंट ... प्रेजेंस शानदार था !! अच्छा काम जारी रखें और सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहें।'

वहीं, कुणाल ने अमिताभं के लेटर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह अभी तक की सबसे शानदार चीज है। मैंने अक्सर इस बारे में पढ़ा या सुना था। हमेशा सोचता था कि एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊं। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया अमिताभ बच्चन सर। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं अपने दिल-दिमाग में इस वक्त बैकफ्लिप कर रहा हूं।'

मालूम हो कि 'लूटकेस' कुछ वक्त पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म में कुणाल खेमू ने एक मध्यमवर्गीय गृहस्थ का किरदार निभाया है, जिसे पैसों से भरा एक सूटकेस मिल जाता है। फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। 'लूटकेस' का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर