अमिताभ बच्‍चन को पसंद आया अंग्रेजी मीडियम की एक्ट्रेस राधिका मदान का काम, गुलदस्‍ते के साथ भेजा लेटर

हाल ही में रिलीज हुई इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडिया में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली राधिका मदान से अमिताभ बच्‍चन काफी प्रभावित हुए। अमिताभ ने उन्‍हें एक लेटर और गुलदस्‍ता भेजा है।

Radhika Madan Angrezi medium
Radhika Madan Angrezi medium 

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को र‍िलीज हो चुकी है। इस फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर चार करोड़ रुपये कमाए जबकि दूसरे द‍िन इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई। कोरोना वायरस के चलते कई स‍िनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, जिसका नुकसान फ‍िल्‍म को हुआ। अंग्रेजी मीडियम एक बाप बेटा की भावुक कहानी है। इरफान खान पिता के रोल में हैं और राधिका मदान उनकी बेटी के रोल में। ट्रेलर में राधिका की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है, वहीं स्‍क्रीन पर भी उनकी उपस्थिति खूब जमी है। 

फ‍िल्‍म के लिए इरफान खान की जितनी तारीफ हो रही है, उतनी ही तारीफ राधिका के भी अभिनय की हो रही है। राधिका ने पहले ही शॉट में सिक्‍सर मार दिया है। राधिका ने ना केवल समीक्षकों और दर्शकों को प्रभावित किया है, बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन को प्रभावित करने में भी राधिका सफल हुई हैं। अमिताभ बच्‍चन ने खुश होकर राधिका को पर्सनल लेटर और फूलों का गुलदस्‍ता भेजा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

जब ये लेटर और फूल राधिका को मिला तो उन्‍हें यकीन करने में वक्‍त लगा कि अमिताभ बच्‍चन ने उन्‍हें यह अनमोल तोहफा भेजा है। इसके बाद राधिका ने सोशल मीडिया पर एक लंबा इमोशनल पोस्‍ट लिखकर अमिताभ बच्‍चन का शुक्रिया किया। राधिका ने लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्‍या कहूं या क्‍या लिखूं। खुशी के मारे मेरी बोलती ही बंद हो गई है। अमिताभ सर से यह सम्‍मान मिलना मेरे ल‍िए सौभाग्‍य की बात है। जब ये लेटर और फूल मुझे मिले तो मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही। यह मेरे सपने सच होने जैसा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्‍चन ने इस तरह किसी नए सितारे की सराहना कहते हुए लेटर और फूल भेजे हों। वह विक्की कौशल, तापसी पन्नू और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों को भी ऐसे ही लेटर और फूल भेज चुके हैं। नए सितारों की सराहना का यह उनका अपना अंदाज है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर