Celeb Eid Wishes: श्रद्धा कपूर ने खास अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद, अनुपम खेर ने भी किया Wish

Celeb wishes for Eid: सोमवार यानी 25 मई को ईद है। इससे पहले अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर समेत कई सितारों ने इस पर्व की मुबारकबाद दी।

Celeb wishes for Eid
Celeb wishes for Eid  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सेलेब्स ने दी ईद की मुबारकबाद
  • 25 मई को मनाई जाएगी ईद
  • लॉकडाउन के दौरान सादगी से सेलिब्रेट होगा पर्व

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। संक्रमण से फैलने वाली इस महामारी के चलते देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान भी त्योहारों का आनंद कम नहीं हुआ है। भले ही लोग इस दौरान किसी से मिल न पाएं, लेकिन घर पर खुशी से इन्हें सेलिब्रेट किया जा सकता है। पाक रमजान का महीना पूरा होने के करीब है। ईद-उल-फितर  (Eid-Ul-Fitr) का पर्व सोमवार यानी 25 मई को मनाया जाएगा। ईद की दिन चांद पर निर्भर करता है। शनिवार को चांद नहीं दिखने की वजह से ईद सोमवार को मनाई जाएगी।

सेलेब्स ने दी मुबारकबाद

ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अभी से ईद की मुबारकबाद दे दी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी एक फोटो ट्वीट की। इस पर 'ईद मुबारक' लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि सभी को ईद मुबारक और इस शुभ दिन पर शांति के लिए, सद्भाव के लिए, अच्छे स्वास्थ्य के लिए, दोस्ती और प्यार के लिए हमेशा के लिए दुआएं। हमें शांति, प्रेम, भाईचारे में एक साथ लाएं, एक रहें, एकता में रहें।

मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर फूलों की एक फोटो शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ईद मुबारक।'

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी को हैप्पी ईद!! प्यार, शांति और खुशी मिले हमेशा!!'

साउथ सिनेमा स्टार और कारवां एक्टर दुलकर सलमान ने ईद मुबारक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को ईद मुबारक।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Eid Mubarak one and all !!! #eid2020 #ramadanduringlockdown #inshallahnextyear #lifewillreturntonormal A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan) on

बॉलीवुड की आशिकी गर्ल कही जाने वाली श्रद्धा कपूर ने भी ईद की मुबारकबाद अपने फैंस को दी है। श्रद्धा कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें वह नमाज अदा करती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Eid Mubarak A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

ईद पर ट्विंकल खन्‍ना ने भी फैंस को मुबारकबाद दी है, साथ ही उन्‍होंने अपनी नानी के हाथ की खिचड़ी को मिस किया है।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर ईद की मुबारकबाद दी है। उन्‍होंने ल‍िखा कि यह साल परीक्षा का है और इससे हम मजबूत होकर बेहतर कल का निर्माण करेंगे।

सादगी से मनाई जाएगी ईद

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ईद का त्योहार सादगी से मनाया जाएगा। दिल्ली की ऐतिहासिक फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के मद्देनजर मुस्लिम समुदाय से अलविदा जुमा और ईद की नमाज घर में ही अदा करने की अपील की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर