कोरोना वायरस को लेकर अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर भड़के लोग, जमकर हुए ट्रोल तो किया डिलीट

Amitabh Bachchan Tweet on Corona: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया जिससे फैंस भड़क गए। इसके बाद अमिताभ को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया
  • अमिताभ के इस ट्वीट को लेकर फैंस उनपर भड़क गए और उन्हें जमकर ट्रोल किया
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अमिताभ ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया

कोरोना वायरस भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है और अब तेजी से इसके मामले सामने आ रहे हैं। इसे बढ़ने से रोकने के लिए सरकार, पुलिस और डॉक्टरों की टीम मिलकर काम कर रही है। लोगों से यह अपील की जा रही है कि वो अपने घरों में रहें ताकि इस जानलेवा वायरस को बढ़ने से रोकने में मदद मिले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले जनता से यह अपील की थी कि वो 22 मार्च को शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए उन लोगों के लिए ताली, थाली और शंख बजाएं जो देश को कोरोना से बचाने में मदद कर रहे हैं। 

पीएम मोदी की इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल होने लगा जिसमें लिखा था, '22 मार्च को शाम 5 बजे अमावस्या है। महीने का सबसे काला दिन जिससे वायरस, बैक्टीरिया और बुरी ताकत सबसे ताकतवर होती हैं। ताली और शंख की वाइब्रेशन इस वायरस  कम/खत्म कर देगी। चंद्रमा नए रेवती नक्षत्र की ओर बढ़ रहा है। मिलकर ये सभी तरंगे ब्लड सर्कुलेशन को भी ठीक करेंगी।' इस मैसेज को अमिताभ ने ट्वीट किया हालांकि इसके साथ उन्होंने क्वेश्चन मार्क का निशान लगाया। लेकिन उनके ट्वीट के तुरंत बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।

लोगों ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन पर गुस्सा निकाला तो वहीं कुछ ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि वो सोशल मीडिया पर अंधविश्वास फैला रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना था कि वो सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैला रहे हैं। इसके बाद अमिताभ ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि इसके बाद भी लोगों ने उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें ट्रोल करना जारी रखा। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने अपना ट्वीट क्यों डिलीट किया? वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस से अमिताभ के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की।

अमिताभ ने कहा था पहली बार देखा कुछ ऐसा

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कोरोना वायरस के बारे में लिखा था कि उन्होंने पहली बार अपनी जिंंदगी में कुछ ऐसा देखा है। उन्होंने लिखा, 'अपने 78 वर्षों के जीवन में मैंने कभी भी, मानव जाति को अपने सभी मानवों को एक साथ, स्नेह, आदर सत्कार , प्यार, सहिष्णुता, और उनकी भलाई के लिए, सब को एक ही स्वर में, उनकी सुरक्षा के लिए कहा हो .. सावधान रहिए।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर