अमिताभ बच्‍चन को सता रहा अंधे होने का डर, आंखों की रोशनी को लेकर हुए चिंतित

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्‍चन इस वक्‍त डरे हुए हैं और उनका यह डर उनके ब्‍लॉग में सामने आया है। अमिताभ ने आंखों की जाती हुई रोशनी पर च‍िंता जताई है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

Amitabh Bachchan Blog: बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्‍चन इस वक्‍त डरे हुए हैं और उनका यह डर उनके ब्‍लॉग में सामने आया है। अमिताभ ने आंखों की जाती हुई रोशनी पर च‍िंता जताई है। अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग में जैसे ही इस परेशानी के बारे में बताया, तो उनके फैंस चिंतित हो गए। फैंस ट्विटर पर उनके ठीक होने और सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 

बता दें कि देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं और इस वजह से लॉकडाउन लागू है। तमाम सितारे अपने अपने घरों में हैं। अमिताभ बच्‍चन भी परिवार के साथ हैं और गरीबों की सेवा में जुटे हैं। वह रोजाना 2 हजार लोगों को खाने के पैकेट बंटवा रहे हैं। इस बीच उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग पर एक खुलासा कर हैरान कर दिया है। 

अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग पर लिखा- ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है। डॉक्‍टर ने हर घंटे आईड्रॉप डालने की सलाह दी है, जिसका मैं पालन कर रहा हूं। डाक्‍टर ने मुझे सांत्‍वना दी है कि आंखों की रोशनी नहीं जाएगी यानि कंप्‍यूटर के पास बिताने के ल‍िए मेरे पास वक्‍त है। आंखें थक गई हैं। इस ब्‍लॉग के बाद अमिताभ के फैंस चिंता में हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फ‍िल्‍म इस साल के अंत में 4 द‍िसंबर को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर