शाहिद कपूर के भाई संग छुट्टियां मनाने मालदीव रवाना हुईं अनन्या पांडे, एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे न्यू ईयर पर छुट्टियां बिताने ईशान खट्टर के साथ मालदीव रवाना हो गई हैं। मालूम हो कि दोनों ने साथ में फिल्म खाली पीली में साथ काम किया है और कुछ समय से दोनों का नाम जुड़ रहा है।

Ananya Panday with Ishaan Khatter
Ananya Panday with Ishaan Khatter  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ईशान खट्टर संग छुट्टियां मनाने मालदीव रवाना हुईं अनन्या पांडे।
  • एयरपोर्ट से सामने आईं ईशान और अनन्या की तस्वीरें।
  • मालूम हो कि दोनों ने साथ में फिल्म खाली पीली में काम किया है।

कोरोना वायरस के चलते लंबे समय तक घर में समय बिताने के बाद सेलेब्स अब न्यू ईयर के मौके पर छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड एक्टर्स अपने पार्टनर्स के साथ वेकेशंस पर रवाना हुए। इसके बाद अब शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर भी अनन्या पांडे के साथ मालदीव रवाना हो गए हैं। 

बुधवार को सुबह दोनों एयरपोर्ट पर दोनों साथ में नजर आए और इस दौरान अनन्या व्हाइट टॉप और टाई- डाई पैंट्स पहने दिखीं और उन्होंने बाल खुले रखे। वहीं ईशान व्हाइट टीशर्ट और मैचिंग पैंट्स के साथ ब्राउन कलर की लैदर जैकेट पहने हुए थे। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दोनों को लेकर यह खबरें हैं कि वो एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है। हाल ही में दोनों साथ में कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में साथ नजर आए थे। 

मालूम हो कि अनन्या और ईशान साथ में फिल्म खाली पीली में काम कर चुके हैं जो इसी साल रिलीज हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या अब शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। साथ ही अनन्या विजय देवराकोंडा के साथ भी एक फिल्म में दिखेंगी, जिसका नाम फाइटर बताया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ ईशान खट्टर की बात करें तो वो अब कैटरीना कैफ और सिद्धांत के साथ फिल्म फोन भूत में दिखेंगे, जो कि अगले साल रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर