Ananya Panday Slippers Cost: इतने महंगे फुटवेयर पहने नजर आईं अनन्या पांडे, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में Gucci के स्लिपर्स पहने हुए नजर आईं, जिनकी कीमत बहुत ज्यादा है। जानें कितनी है अनन्या के इन फुटवेयर्स की कीमत।

Ananya Panday
Ananya Panday  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने पहने Gucci के इतने महंगे स्लिपर्स।
  • अनन्या पांडे के स्लिपर्स की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान।
  • मालूम हो कि अनन्या इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन इससे पहले से अनन्या अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। 

इतनी है अनन्या के स्लिपर्स की कीमत

अब एक बार फिर से अनन्या अपने स्टाइल को खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में वो एंकल लेंथ डेनिम और व्हाइट क्रॉप टॉप पहने स्पॉट हुईं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस दौरान जिसने उनकी तरफ ध्यान खींचा वो थे उनके फुटवेयर। अनन्या इस दौरान Gucci के फुटवेयर पहने हुए थीं, जिसपर यलो कलर के बोल्ड शब्दों में 'NOT FAKE' लिखा था। क्या आप जानते हैं कि अनन्या के इन स्लाइड्स की कीमत कितनी है? इनकी कीमत है 320 डॉलर यानी 23,532 रुपये। 

बता दें कि अनन्या सोशल मीडिया पर भी अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। इंस्टाग्राम पर अनन्या के 15 मिलियन यानी 1.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

वर्कफ्रंट

मालूम हो कि अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थीं। इसके बाद वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पत्नी पत्नी और वो में दिखीं। इस साल ईशान खट्टर के साथ उनकी फिल्म खाली- पीली रिलीज हुई थी। अब वो जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर