[PHOTOS] बिकनी में अनन्या पांडे ने ढाया हॉटनेस का कहर, आते ही छाईं ये तस्वीरें

Ananya Panday Viral Photos: अनन्या पांडे ने अपनी बिकनी में क्लिक की गई तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें आती ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Ananya Panday
अनन्या पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे की नई फोटो सामने आई हैं
  • अनन्या बिकनी में चिल करते हुए दिख रही हैं
  • एक्ट्रेस ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। अनन्या की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो आते ही खूब धमाल मचा रही हैं। तस्वीरें में अनन्या बिकनी में चिल करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह मस्ती भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वह शाहिद कपूर के छोटे भाई एक्टर ईशान खट्टर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए यहां आई हैं। हाल ही में अनन्या और ईशान खट्टर के साथ मालदीव रवाना होने की खबर आई थी। पिछले कुछ समय से अनन्या और ईशान को को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों साथ में कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में साथ नजर आए थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ नहीं कहा है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी। वह फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की  'फाइटर' में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ साउथ के जाने-माने एक्टरृ विजय देवरकोंडा भी होंगे। गौरतलब है कि  अनन्या आखिरी बार 'खाली पीली' फिल्म में दिखीं थीं। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर भी थे। मकबूल खान द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर