Anupam Kher ने फैंस को दी बड़ी सीख, हर इंसान की ज‍िंदगी में आएगी काम

Anupam Kher Life Lesson: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर अक्‍सर सोशल मीडिया पर काम की बातें शेयर करते हैं। अब एक बार फ‍िर उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से एक सीख अपने फैंस को दी है।

Anupam Kher
Anupam Kher 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर फैंस को पढ़ा जीवन का पाठ
  • ल‍िखा- मत सोचो आपके बारे में लोग क्‍या सोचते हैं
  • अक्‍सर शेयर करते रहते हैं अच्‍छी नसीहतें

Anupam Kher Life Lesson: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर अक्‍सर सोशल मीडिया पर काम की बातें शेयर करते हैं। कभी वह अपने फैंस को नसीहत देते हैं और कभी जीवन का पाठ समझाते हैं। अब एक बार फ‍िर उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से एक सीख अपने फैंस को दी है। अनुपम खेर ने इस बार बहुत बड़ी और गहरी बात शेयर की है। हम में से अधिकतर लोग वही करते हैं, जो अनुपम खेर ना करने की सलाह दे रहे हैं।

मत सोचो कोई क्‍या सोचता है...

अनुपम खेर ने ट्विटर पर ल‍िखा है- लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, अगर ये भी हम ही सोचेंगे तो फिर लोग क्या सोचेंगे! यह बात कोई आम बात नहीं है बल्कि जीवन का एक महत्‍वपूर्ण पाठ है। अनुपम खेर इस ट्वीट से अपने फैंस को समझाना चाहते हैं कि जीवन में बस अपना कर्म करना चाहिए। कोई हमारे कर्म को किस तरह लेगा, यह सोचना हमारा काम नहीं है।

पहले भी पढ़ा चुके हैं पाठ

अनुपम खेर पहले भी अपने फैंस को पाठ पढ़ा चुके हैं और इस तरह की महत्‍वपूर्ण बातें सुना चुके हैं। तीन दिन पहले ही उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा था- बाप की दौलत पर घमंड करने में क्या ख़ुद्दारी, मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमण्ड बाप करें। वहीं कुछ वक्‍त वहले उन्‍होंने लिखा था- छोटी छोटी बातें दिल में रखने से, बड़े बड़े रिश्ते कमज़ोर हो जाते हैं!

पूरे कर चुके हैं 36 साल

जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर को बॉलीवुड में 36 साल पूरे हो गए हैं। 25 मई 1984 को उनकी पहली फ‍िल्‍म सारांश रिलीज हुई थी। अनुपम खेर ना केवल अभिनेता हैं बल्कि अभिनय का पूरा विश्‍वविद्यालय हैं। उन्होंने पर्दे पर हर तरह के किरदार को निभाया है। बड़े पर्दे पर अलग-अलग किरदार को जीने वाले अनुपम खेर जब विलेन बनकर पर्दे पर उतरे और अपनी एक्टिंग में सिनेमा धाक जमाई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर