गोविंदा को 'जग्गा जासूस' फिल्म से क्यों किया गया था बाहर? डायरेक्टर अनुराग बसु ने बताई वजह

Jagga Jasoos Director Anurag Basu on Govinda: डायरेक्टर अनुराग बसु ने जाने-माने एक्टर गोविंदा को 'जग्गा जासूस' फिल्म से निकालने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अनुराग ने बताया कि उन्होंने ऐसा निर्णय क्यों लेना पड़ा।

Anurag Basu Govinda
अनुराग बासु और गोविंदा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गोविंदा को 'जग्गा जासूस' से निकाल दिया गया था
  • उन्हें फिल्म से निकालने पर काफी विवाद हुआ था
  • रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' साल 2017 में रिलीज हुई थी। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर यह म्यूजिकल फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में बड़ी तादाद में नहीं खींच पाई थी। अुराग द्वारा निर्देशित यह फिल्म कई बार टाले जाने के बाद बन पाई थी। फिल्म में गोविंदा को भी लिया गया था और अपने सीन भी शूट किए थे। हालांकि, फाइनल एडिटिंग के  बाद गोविंद के रोल को फिल्म से बाहर कर दिया गया था, दिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। इस विवाद पर अनुराग ने अब चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने गोविंदा के रोल को फिल्म से निकालने की वजह बताई है।

'गोविंदा के शूट को लेकर कन्फ्यूजन रहता था'

अनुराग बसू ने 'मिड-डे' के साथ बातचीत में कहा कि 'जग्गा जाससू' की शूटिंग के वक्त गोविंदा को लेकर अस्पष्टता रहती थी, जिसके चलते उन्हें फिल्म से हटाया गया। बासु ने कहा, 'फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से टल रही थी, जिससे पहले ही देर हो चुकी थी। उसके बाद यह भी कन्फ्यूजन रहता था कि गोविंदा शूट के लिए आ रहे हैं या नहीं। वह फ्लाइट पकड़ रहे है या फ्लाइट छोड़ रहे हैं या हमारा शूट कैंसिल हो रहा है। यह बहुत अनप्रिडिक्टेबल था। वह इतना तनाव नहीं ले सकता था। हम फिल्म के शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में कर रहे थे और सारी चीजें तय थीं। इसी वजह से गोविंदा से किनारा कर लिया गया।' 


गोविंदा ने इस तरह जताई थी नाराजगी

गौरतलब है कि गोविंदा ने 'जग्गा जासूस' फिल्म से अपने सीन्स काटे जाने पर साल 2017 में कड़ी नाराजगी जताई थी। गोविंदा ने ट्विटर पर लिखा था कि मैंने बतौर एक्टर अपना काम किया और अगर निर्देशक इससे खुश नहीं तो यह उनका फैसला है। गोविंदा ने बताया था कि 'जग्गा जासूस' में उनका छोटा लेकिन अहम किरदार था और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में शूटिंग की थी। उन्होंने कहा कि मैंने इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के सम्मान में किया था। मैंने फिल्म के लिए अपना साइनिंग अमाउंट तक नहीं लिया और और न ही कोई अनुबंध किया किया।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर