प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की मदद से किया शीर्षासन, बेबी बंप भी आया नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो शीर्षासन करती नजर आ रही हैं।

Anushka Sharma with husband Virat Kohli
Anushka Sharma with husband Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी में किया योगा।
  • शीर्षासन करते हुए अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो।
  • तस्वीर में अनुष्का की मदद करते दिखे पति विराट कोहली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो अगले साल जनवरी में मां बनेंगी। इसके बाद से अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो

अब अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है और इस फोटो को लेकर वो चर्चा में हैं। इस फोटो में अनुष्का पति व क्रिकेटर विराट कोहली की मदद से शीर्षासन करती नजर आ रही हैं। फोटो में विराट उनके पैर पर सपोर्ट करते दिख रहे हैं। फोटो में अनुष्का का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। 

फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इस फोटो को शेयर कर अनुष्का ने बताया कि वो पिछले बहुत सालों से शीर्षासन कर रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'योगा मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि प्रेग्नेंसी से पहले जो योगा मैं करती थी वो कर सकती हूं केवल ट्विस्ट और सामने की तरफ झुकने वाले योगा के अलावा, लेकिन सही और जरूरी सपोर्ट के साथ। शीर्षासन के लिए, जो मैं पिछले कई साल से कर रही हूं, मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं दीवार का सहारा लूं और ज्यादा सुरक्षा के तौर पर मेरे पति ने बैलेंस करने में मेरी मदद की। साथ ही मैंने इसे अपनी योगा टीचर की निगरानी में किया, जो कि इस सेशन के दौरान वर्चुअली मेरे साथ थी। मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी इसकी प्रैक्टिस जारी रख सकी। '

अगस्त में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

बता दें कि इस साल अगस्त में अनुष्का और उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने बताया कि अगले साल जनवरी में उनके बच्चे का जन्म होगा। मालूम हो कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की जानकारी भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर