Covid 19 Report का इंतजार कर रहे अर्जुन रामपाल, 'नेल पॉलिश' कोस्‍टार मानव कौल कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने अपना कोरोना टेस्‍ट कराया है और अब वह र‍िपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उनकी फ‍िल्‍म नेल पॉलिश की शूटिंंग कर रहे थे और को स्‍टार मानव कौल एवं आनंद त‍िवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए।

Arjun Rampal
Arjun Rampal 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने कराया कोरोना टेस्‍ट
  • कोस्‍टार मानव कौल और आनंद त‍िवारी हुए कोरोना पॉजिटिव
  • अपकमिंग फ‍िल्‍म नेल पॉलिश की शूटिंंग कर रहे थे अर्जुन

Arjun Rampal Covid 19 Report: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने अपना कोरोना टेस्‍ट कराया है और अब वह र‍िपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उनकी फ‍िल्‍म नेल पॉलिश की शूटिंंग कर रहे थे और को स्‍टार मानव कौल एवं आनंद त‍िवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए। अर्जुन रामपाल लंबे समय बाद काम पर लौटे थे और इस बात की खुशी भी उन्‍होंने जाहिर की थी। वह फ‍िल्‍म नेल पॉलिश के लिए मानव कौल और आनंद तिवारी के साथ शूट कर रहे थे। 

मानव कौल और आनंद तिवारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फ‍िल्‍म की शूटिंग तत्‍काल प्रभाव से रोक दी गई है। वहीं अर्जुन रामपाल ने कोरोना टेस्‍ट कराया है और रिपोर्ट के इंतजार में होम क्‍वारंटीन हो गए हैं।

अर्जुन रामुपाल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मानव कौल और आनंद तिवारी नेल पॉलिश के सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी लोगों का दोबारा टेस्ट कराया जा रहा है। मैं भी सबसे दूर अपने घर में क्वारंटीन हूं और अपनी रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहा हूं।' सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल के फैंस दुआएं करने लगे हैं। ऐसे कठिन समय में फैंस उन्‍हें हौसला और हिम्‍मत भी दे रहे हैं। 

बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित फ‍िल्‍म नेल पॉलिश एक कोर्ट रूम ड्रामा है जिसमें अर्जुन रामपाल लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म के बारे में अर्जुन रामपाल ने अपने रोल के लिए कहा था कि यह काफी चुनौतीपूर्ण है और आशाजनक भी। वहीं मानव कौल के अनुसार, यह उनके करियर में अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है। ‘नेल पॉलिश’ में अभिनेता मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी भी हैं। ‘नेल पॉलिश’ सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी। इसका प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर