बॉलीवुड की मशहूर सिंगर बहने हैं इस तस्वीर में मौजूद दो बच्चियां, क्या इन्हें पहचान पाए आप?

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपनी बड़ी बहन के साथ नजर आ रही हैं। क्या आप फोटो में दिख रही बच्चियों को पहचान पाए?

Bollywood Singers throwback Photo
Bollywood Singers throwback Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • तस्वीर में अपनी बड़ी बहन और जानी मानी सिंगर संग आ रही हैं नजर
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही ये दो बच्चियां कौन हैं?

सोशल मीडिया ने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी को कम कर दिया है। जहां फैंस पहले केवल पर्दे पर ही अपने पसंदीदा कलाकार को देख पाते थे वहीं अब सोशल मीडिया ने इस फासले को कम कर दिया है। सिलेब्रिटी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जो सीधा उनके फैंस तक पहुंचती है। 

बीते कुछ समय से सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब ऐसी ही मशहूर सिलेब्रिटी ने अपनी और अपनी बड़ी बहन की, जो कि जानी मानी हस्ती हैं, कि तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में 4 लड़कियां नजर आ रही हैं। आगे कु्र्सी पर बैठी बच्चियों में बाईं तरफ वाली मशहूर हस्ती है जबकि पीछे खड़ी बच्चियों में दाईं तरफ वाली बच्ची किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो हम बता दें कि ये दोनों मशहूर सिंगर हैं, जिनके लाखों चाहने वाले हैं। अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर और उनकी छोटी बहन आशा भोसले हैं।

लता मंगेशकर ने हाल ही में अपनी 91वां जन्मदिन मनाया है और इसी मौके पर आशा ने ये खास तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी। इस फोटो को शेयर कर आशा ने लिखा, 'लता दीदी को जन्मदिन की बधाई जो आज 91 साल की हो गई हैं। इस तस्वीर के जरिए अपने बचपन के दिनों को याद कर रही हूं जिसमें दीदी बाईं तरफ और मीना ताई हैं। और मैं उनके पीछे खड़ी हूं।' 

मालूम हो कि आशा भोसले सोशल मीडिया पर अक्सर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। वो लता मंगेशकर के साथ भी अपनी पुरानी फोटोज पोस्ट करते रहती हैं। इंस्टाग्राम पर आशा भोसले के 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर