आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा के बीच इस बात को लेकर होता है झगड़ा, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड
Updated Apr 14, 2020 | 21:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Reason of constant tiff between Ayushmann Khurrana & Tahira Kashyap: हाल ही में आयुष्मान खुराना ने बताया कि उनका अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप से किस बात पर झगड़ा होता है।

Reason of constant tiff between Ayushmann Khurrana & Tahira Kashyap
Reason of constant tiff between Ayushmann Khurrana & Tahira Kashyap  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा के बीच होता है झगड़ा
  • बच्चों से जुड़ी है ये बात
  • आयुष्मान लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की। आयुष्मान उन एक्टर्स में शुमार हैं, जिन्हें पर्दे पर हर बार अलग-अलग किरदार निभाने पसंद हैं। उन्हें अपने एक्सपेरिमेंटल सिनेमा के लिए जाना जाता है। आयुष्मान सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। भारत में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में आयुष्मान इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

इस दौरान एक ऐसी चीज है, जो आयुष्मान को बिल्कुल पसंद नहीं है। आयुष्मान ने बताया कि अपने बच्चों को पढ़ाना उनके लिए सबसे बड़ी मुश्किल है और इसी वजह से उनके और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप के बीच झगड़ा होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tahirakashyap) on

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ बातचीत के दौरान आयुष्मान ने बताया कि वे बहुत बुरी शिक्षक हैं। बकौल आयुष्मान, ताहिरा की मां एक स्कूल की वाइस प्रिंसिपल थीं, वे ब्यूरोक्रेट्स (नौकरशाहों) के परिवार से आती हैं। वे मीठी बाई कॉलेज में प्रोफेसर थीं - उन्हें पता है कि कैसे पढ़ाना है। मैं इस काम में बिल्कुल अच्छा नहीं हूं। हमारा लगातार इस बात पर मनमुटाव होता है कि, 'तुम ये पढ़ाओ, मैं ये पढाऊंगी।' लेकिन मैंने उनसे कहा है कि मुझसे नहीं होता है। वे हिंदी नहीं पढ़ा सकती और मैं बहुत अच्छी तरह से हिंदी पढ़ा सकता हूं। आईबी हिंदी बहुत सरल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ayushmannk) on

एक्टिंग के अलावा आयुष्मान को कविताएं लिखना भी बेहद पसंद है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कविताएं शेयर करते हैं। उन्होंने हाल ही कोरोना के खिलाफ लड़ रहे फ्रंटलाइन कर्मचारियों, जिनमें डॉक्टर, नर्स, पुलिस, सफाई कर्मचारी शामिल हैं, के लिए कविता लिखी थी। इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने ताया कि वो कविता मेरे दिल से निकली थी। मैंने उन्हें अपनी बालकनी से हर दिन काम करते देखा। लेकिन हमने कभी उनका धन्यवाद नहीं किया। बहुत सारे लोगों ने मुझे यह लिखने के लिए धन्यवाद कहते हुए मैसेज किया।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फरवरी में ही उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हुई थी। जिसमें गे लव स्टोरी को दिखाया गया। अब उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो आने वाली है। जिसमें पहली बार वे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर