अगली फ‍िल्‍म में जासूस बनेंगे आयुष्‍मान खुराना, अनुभव सिन्‍हा की फ‍िल्‍म में आएंगे नजर

बॉलीवुड
Updated Dec 17, 2019 | 15:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ayushmann Khurrana News: हाल ही में फ‍िल्‍म बाला और ड्रीमगर्ल से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना अब जासूस बनकर पर्दे पर नजर आएंगे।

Ayushmann khurrana.jpg
Ayushmann khurrana.jpg 

Ayushmann Khurrana News: बॉलीवुड में आयुष्‍मान खुराना अलग अलग किरदारों को निभाने के लिए मशहूर हैं। पहली फ‍िल्‍म विक्‍की डोनर से लेकर ताजा फ‍िल्‍म बाला तक में उन्‍होंने हर बार कुछ खास किया है। यही वजह है कि उन्‍होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जीत चुके आयुष्‍मान खुराना हाल ही में फ‍िल्‍म बाला और ड्रीमगर्ल से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं और अब उनकी अगली फ‍िल्‍म की जानकारी आ गई है। आयुष्‍मान खुराना अब जासूस बनकर पर्दे पर नजर आएंगे। 

बॉलीवुड डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा की इस जासूसी बेस्‍ड फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान का रोल बेहद खास होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुभव सिन्‍हा स्क्रिप्‍ट को लेकर आयुष्‍मान से बात कर चुके हैं और आयुष्‍मान ने इस पर हामी भर दी है। यह दूसरा मौका होगा जब आयुष्‍मान अनुभव सिन्‍हा संग काम करेंगे। इसी साल रिलीज हुई अनुभव की फ‍िल्‍म आर्टिकल 15 में आयुष्‍मान लीड रोल में थे और इस फ‍िल्‍म ने खूब वाहवाही बटोरी थी। 

बता दें कि आयुष्‍मान शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान और गुलाबो सिताबो की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके हैं और अब वह अनुभव संग काम करेंगे। वहीं अनुभव सिन्‍हा भी तापसी पन्‍नू संग थप्पड़ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। जल्‍द ही इस फ‍िल्‍म की ऑफ‍िशियल अनाउंसमेंट हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर