फिल्म Saand Ki Aankh के लिए नीना गुप्ता ने अनुराग कश्यप को किया था मैसेज, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

Neena Gupta film: बॉलीवुड में कई दमदार किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पंगा में नजर आईं थी। इस फिल्म में वो कंगना रनौत की मां बनी थी।

Neena Gupta
Neena Gupta 
मुख्य बातें
  • सांड की आंख के लिए नीना गुप्ता ने अनुराग कश्यप को किया था मैसेज।
  • फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थे।
  • नीना गुप्ता जल्द शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने 6 महीने पहले सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म सांड की आंख में हुए कास्टिंग को लेकर सवाल किया था। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई थी। बता दें कि नीना गुप्ता के मुताबिक इस तरह की फिल्मों में मुझे और शबाना आजमी जैसे एक्ट्रेसेस को कास्ट करना चाहिए।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख के लिए अनुराग कश्यप को मैसेज किया था। उन्होंने कहा कि जब फिल्म की कास्टिंग हो रही थी, तब अनुराग को मैसेज कर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कहा था।

एक्ट्रेस ने बताया कि कई लोगों को नहीं पता लेकिन मैंने अनुराग कश्यप को मैसेज किया कि वो मुझे इस फिल्म में कास्ट करें। क्योंकि फिल्म की कहानी मुझे बेहद पसंद आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on
 

हालांकि नीना गुप्ता के मैसेज के जवाब में अनुराग कश्यप ने कहा कि वो इस फिल्म में पुरानी एक्ट्रेसेस को ही कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन को-प्रोड्यूसर और फाइनेंसर चाहते हैं कि इसमें नई एक्ट्रेसेस को ही कास्ट किया जाए। नीना ने बताया कि अनुराग के इस मैसेज को मैं समझती हूं क्योंकि वो मुझसे ज्यादा बिकती और फिल्म अच्छी कमाई करती। इसमें कुछ पर्सनल होने वाली बात नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

चर्चा में रहा था नीना गुप्ता का ट्वीट
जिसके बाद नीना ने कहा कि अनुराग को मैसेज करने के बाद मैंने सोचा कि छोड़ो यार मुझे इस पर अब नहीं बोलना चाहिए। मैं सिर्फ यहां अपना विचार रखना चाहती थी, जो मैंने किया। बता दें कि इस फिल्म के लिए नीना गुप्ता ने ट्वीट किया था कि हमारी उम्र के रोल हमसे करवा लो भाई। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के बीच विवाद छिड़ गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द नई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर